Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट होंगे ट्रंप कार्ड : अजहर

ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत को घर में हराना मुश्किल होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 12 Feb 2017 05:51 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2017 05:56 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट होंगे ट्रंप कार्ड : अजहर
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट होंगे ट्रंप कार्ड : अजहर

पटना। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मो. अजहरद्दीन मानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की आगामी सीरीज में भारत की ओर से विराट कोहली ट्रंप कार्ड होंगे। कप्तान बनने के बाद विराट का बल्ला खूब गरज रहा है। इसके अलावा पूरी भारतीय टीम बेहतर फॉर्म में है। घर में भारत को हराना मुश्किल होगा।

loksabha election banner

अजहर ने कहा कि जहां तक कंगारुओं का सवाल है तो उन्हें खेल के हर क्षेत्र में सुधार करना होगा। अगर वे 250 रन के आसपास आउट होते हैं तो उनके लिए मैच बचाना मुश्किल होगा।

लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अजहर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सभी को मानना ही पड़ेगा। आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट और बीसीसीआइ में इससे काफी बदलाव आएगा। उन्होंने आगे कहा- मैंने क्रिकेटर के रूप में भारतीय क्रिकेट की काफी सेवा की है। अब अगर प्रशासक के रूप में कुछ दे सकूं तो मुझे काफी खुशी होगी। अगर बीसीसीआइ में मुझे कोई पद मिलेगा तो मैं उसे जरूर स्वीकार करूंगा।

हैदराबाद क्रिकेट संघ चुनाव से बेदखल किए जा चुके अजहर ने कहा- वह चुनाव ही पूरी तरह फर्जी था। निचली अदालत को अंधेरे में रखकर चुनाव कराया गया। मैं अपनी लड़ाई आगे भी जारी रखूंगा। राजनीति करना या क्रिकेट प्रशासक बनने में कौन सा काम आसान है, के बारे में पूछने पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि दोनों ही काफी कठिन है। राजनीति कर के देख चुका हूं। अब प्रशासक के रूप में किस्मत आजमाना चाहता हूं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.