PreviousNext

कप्तान कोहली के मुताबिक इस वजह से रांची में भारत को नहीं मिली सफलता

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 09:08 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 09:15 PM (IST)
कप्तान कोहली के मुताबिक इस वजह से रांची में भारत को नहीं मिली सफलताकप्तान कोहली के मुताबिक इस वजह से रांची में भारत को नहीं मिली सफलता
भारतीय कप्तान ने टीम के सभी गेंदबाजों की प्रशंसा की, लेकिन माना कि रवींद्र जडेजा ने उच्च स्तरीय प्रदर्शन किया।

जागरण संवाददाता, रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में टीम के प्रदर्शन पर संतोष तो जताया, लेकिन साथ ही कहा कि अंतिम दिन दूसरे सत्र में गेंद के सॉफ्ट हो जाने से गेंदबाजों को मदद नहीं मिल पाई।

मैच के बाद विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि पहले सत्र में गेंद में कड़ापन था जिससे हमने दो महत्वपूर्ण विकेट निकाल लिए। लेकिन बाद के सत्रों में गेंद ज्यादा सॉफ्ट होती चली गई जिससे गेंदबाजों को पिच से अधिक गति और उछाल नहीं मिल पाई और विपक्षियों के लिए बल्लेबाजी आसान हो गई। ऑस्ट्रेलिया के शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकांब ने अच्छी बल्लेबाजी की। इसलिए मैच ड्रॉ कराने का श्रेय उन्हें भी दिया जाना चाहिए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

भारतीय कप्तान ने टीम के सभी गेंदबाजों की प्रशंसा की, लेकिन माना कि रवींद्र जडेजा ने उच्च स्तरीय प्रदर्शन किया। कोहली ने संकेत दिया कि अंतिम टेस्ट के लिए मुहम्मद शमी को टीम में लिया जा सकता है। शमी ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में बंगाल की ओर से चार विकेट चटकाए।

अपेक्षा नहीं थी कि रांची में मैच दिनों तक मैच चलेगा, अच्छी पिच के लिए उन्होंने ग्राउंडसमैन को धन्यवाद दिया। जब भी भारत और ऑस्ट्रेलिया खेलते हैं तो दोनों टीमों के बीच थोड़ा बहुत तनाव रहता है पर यह टेस्ट सही भावना से खेला गया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Virat Kohli says soft ball became a hurdle for bowlers in Ranchi test(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पांचवें दिन हमारे स्पिनर कर सकते हैं कमाल: पुजारापाकिस्तान के नए-नवेले कप्तान सरफराज अहमद बोले, बड़ी मुश्किल सिर पर
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »