Move to Jagran APP

कोहली की कप्तानी में मेरी और पोंटिंग की झलक : वॉ

वॉ के अनुसार वे कोहली की कप्तानी में स्वयं और अन्य ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग की झलक देखते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 08:50 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 09:16 AM (IST)
कोहली की कप्तानी में मेरी और पोंटिंग की झलक : वॉ
कोहली की कप्तानी में मेरी और पोंटिंग की झलक : वॉ
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ को अपनी नेतृृत्व क्षमता के लिए जाना जाता है। मगर वॉ खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी के मुरीद हैं। वॉ के अनुसार वे कोहली की कप्तानी में स्वयं और अन्य ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग की झलक देखते हैं।
वॉ ने कहा- कोहली की कप्तानी में मेरे और रिकी के गुण हैं, लेकिन भारतीय कप्तान ने अपनी अलग पहचान बनाई है। वॉ द्वारा कोहली की तारीफ करना हैरान करने वाला है क्योंकि इन दिनों विराट ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के निशाने पर हैं और उन्हें लगातार विलेन साबित करने का प्रयास किया जा रहा है। वॉ ने कहा- विराट काफी आक्रामक कप्तान है और उसकी बॉडी लैंग्वेज सकारात्मक है। उनमें वे सभी गुण है जो मैं अपनी टीम में चाहता था। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि आपका रवैया महत्वपूर्ण है जिससे आप एक-दूसरे को सकारात्मक ऊर्जा दे सकते हैं। विराट ऐसा करते हैं। खिलाड़ी उनके लिए खेलते हैं जो कप्तान के लिए अच्छा संकेत है। पोंटिंग भी ऐसे ही खिलाड़ी थे। वह मोर्चे से अगुवाई करते थे और विराट कोहली भी ऐसा करते हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.