Move to Jagran APP

जानिए पहले दिन के खेल के बाद बांग्लादेश के युवा गेंदबाज तस्कीन अहमद ने क्या कुछ कहा

जानिए भारतीय बल्लेबाजों की पारियों का करीब से अनुभव करने वाले युवा गेंदबाज तस्कीन अहमद ने क्या कुछ कहा।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 10:44 PM (IST)Updated: Fri, 10 Feb 2017 09:31 AM (IST)
जानिए पहले दिन के खेल के बाद बांग्लादेश के युवा गेंदबाज तस्कीन अहमद ने क्या कुछ कहा
जानिए पहले दिन के खेल के बाद बांग्लादेश के युवा गेंदबाज तस्कीन अहमद ने क्या कुछ कहा

हैदराबाद। भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को शुरू हुए एकमात्र टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय बल्लेबाजों का ही दबदबा रहा। जानते हैं कि दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय बल्लेबाजों की पारियों का करीब से अनुभव करने वाले युवा गेंदबाज तस्कीन अहमद ने क्या कुछ कहा।

loksabha election banner

तस्कीन अहमद ने कहा, 'इस तरह की पिच पर गेंदबाजों को संयमित होना होता है। आप कई ढीली गेंदें नहीं फेंक सकते, क्योंकि बल्लेबाजों के लिए यह आसान हो जाता है। गेंदबाजों को धैर्य बरतना होगा। अगर बल्लेबाज गलतियां करें, तभी आप उन्हें आउट कर सकते हो। यह मेरे लिए नया अनुभव था, क्योंकि मैं अपना ही तीसरा टेस्ट मैच और भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रहा हूं। सपाट विकेट पर मेरे लिए यह गेंदबाजी का नया अनुभव था। पहले घंटे, यह थोड़ा तेज था और इसके बाद यह सूखा और सपाट था। एक और चीज है कि भारतीय बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मैच के पहले दिन भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 356 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है। ओपनर विजय 108 रन बनाकर आउट हुए जबकि कप्तान विराट कोहली (नाबाद 111) अपने टेस्ट करियर का 16वां शतक जड़कर रहाणे (नाबाद 45) के साथ पिच पर टिके हुए हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.