Move to Jagran APP

विराट कोहली ने बताया, टी 20 खेलने से भारत को कुछ ऐसे होगा वनडे में फायदा

विराट ने कहा कि टी 20 मैच खेलने से टीम को डेथ ओवर में गेंदबाजी में मदद मिलेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 06:10 PM (IST)
विराट कोहली ने बताया, टी 20 खेलने से भारत को कुछ ऐसे होगा वनडे में फायदा
विराट कोहली ने बताया, टी 20 खेलने से भारत को कुछ ऐसे होगा वनडे में फायदा

कोलकाता। टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी से पहले अब कोई भी वनडे मैच नहीं खेलना है। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी उसके बाद भारत को सिर्फ टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। यानी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम के पास ज्यादा कुछ आजमाने को नहीं है फिर भी कप्तान विराट का मानना है कि ये कोई चिंता वाली बात नहीं है।

loksabha election banner

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विराट ने कहा कि ज्यादा टी20 मैच खेलने से टीम वनडे में डेथ ओवरों में बेहतर गेंदबाजी कर सकेगी। हम जितने ज्यादा टी 20 मैच खेलेंगे वनडे मेें डेथ ओवरों में हमारी गेंदबाजी उतनी ही बेहतर होती जाएगी। इमें इसका भरपूर फायदा मिलेगा। जहां तक बल्लेबाजी का सवाल है इस पर और मेहनत करने की जरूरत है। ये जरूरी नहीं कि हर गेंद को बाउंड्री के बाहर ही पहुंचाया जाए। क्रिकेट में रन बनाना ज्यादा अहम है।

तो क्या सच में है ये मॉडल हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रैंड, देखें तस्वीरें

विराट ने टीम के ओपनर्स का बचाव किया और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टीम के ओपनर्स अच्छा नहीं कर पाए। धवन के बारे में उन्होंने कहा कि कई बार खिलाड़ियों को अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए समय देना ही पड़ता है। हमें अपने ओपनर्स पर भरोसा जताना ही होगा।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.