Move to Jagran APP

रोहित ने लगाया अनुमान शिखर की गैरमौजूदगी में ये हो सकते हैं उनके ओपनिंग पार्टनर

भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने अनुमान लगाया कि ये उनके ओपनिंग पार्टनर हो सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 15 Sep 2017 09:16 PM (IST)Updated: Sat, 16 Sep 2017 08:31 AM (IST)
रोहित ने लगाया अनुमान शिखर की गैरमौजूदगी में ये हो सकते हैं उनके ओपनिंग पार्टनर
रोहित ने लगाया अनुमान शिखर की गैरमौजूदगी में ये हो सकते हैं उनके ओपनिंग पार्टनर

नई दिल्ली। भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों में नहीं खेलेंगे। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ भारतीय टीम के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी कौन करेगा ये एक बड़ा सवाल है। हालांकि रोहित शर्मा ने अनुमान लगाया है कि ये बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके साथ ओपनिंग करने आ सकता है।

loksabha election banner

पहले वनडे मुकाबले से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा का कहना है कि अजिंक्य रहाणे पहले वनडे में उनके साथ ओपनिंग के लिए उतर सकते हैं। फिलहाल टीम का ध्यान पूरी तरह से ओपनिंग बल्लेबाजी और टीम कॉम्बिनेशन को लेकर है। धवन की गैरमौजूदगी साफ तौर पर हमें खटक रही है। वो कमाल की फॉर्म में हैं और चैंपियंस ट्रॉफी से लेकर श्रीलंका के खिलाफ क्रिकेट सीरीज में हमारी टीम की सफलता के लिए वो काफी अहम रहे। हालांकि हमारे पास मजबूत बेंच स्ट्रेंथ है और टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनकी जगह ले सकते हैं। रहाणे के बारे में रोहित ने कहा कि वेस्टइंडीज में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की थी और मैन ऑफ द सीरीज रहे थे। मुझे लगता है कि शायद वो धवन की जगह ओपनिंग की जिम्मेदारी निभा सकते हैं। 

रोहित ने बताया कि श्रीलंका के खिलाफ क्रिकेट सीरीज से पहले टीम के हर खिलाड़ी को उनके रोल के बारे में समझा दिया गया था। विराट ने साफ कर दिया था कि राहुल नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे। रोहित ने बताया कि भारतीय टीम के खिलाड़ी किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं और इस लचीलेपन से ही टीम को सफलता दिलाई। रोहित के इस बयान से साफ है कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपने-अपने रोल के बारे में पता है और ड्रेसिंग रूम में असंतोष का माहौल नहीं है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मुकाबला रविवार को चेन्नई में खेलना है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.