Move to Jagran APP

इस खिलाड़ी ने कहा, 'मेरा मन किया कि मैं विकेट उखाड़कर विराट के पेट में घुसा दूं'

आखिर किसने कहा कि मेरा मन किया कि मैं विकेट उखाड़कर विराट के पेट में घुसेड़ दूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 31 Mar 2017 02:07 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2017 09:30 AM (IST)
इस खिलाड़ी ने कहा, 'मेरा मन किया कि मैं विकेट उखाड़कर विराट के पेट में घुसा दूं'
इस खिलाड़ी ने कहा, 'मेरा मन किया कि मैं विकेट उखाड़कर विराट के पेट में घुसा दूं'

मेलबर्न, पीटीआइ। भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज एड कोवन ने बड़ा बयान दिया है। कोवन ने कहा कि उन्हें एक बार विराट पर इतना गुस्सा आया था कि वो विकेट उखाड़कर उसे विराट के पेट में घुसा देना चाहते थे क्योंकि विराट ने उनके लिए बेहद गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। 

loksabha election banner

कोवन ने फॉक्स स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि उस सीरीज का वो लम्हा मैं आज तक नहीं भूल पाया हूं जब मेरी मां बीमार थीं और विराट ने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता था। उन्होंने कुछ ऐसा कहा था जो बहुत ही गलत था। उन्होंने ऐसे निजी मामले पर कमेंट किया था जो बेहद संवेदनशील था। यही नहीं विराट को इस बात का अहसास तब तक नहीं हुआ जब तक कि अंपायर ने उनसे आकर ये कहा कि विराट आप अपनी सीमाएं लांघ रहे हैं। हालांकि इसके बाद विराट ने माफी भी मांगी। 

कोवन ने कहा कि बेशक विराट ने अपनी बात पर माफी मांगी लेकिन एक मौका ऐसा आया जब मैं चाहता था कि मैं स्टंप उखाड़कर उनके पेट में घुसेड़ दूं। कोवन ने ये भी कहा कि मैं विराट का बड़ा फैन हूं और वो अपने बर्ताव से मुझे निराश कर रहे हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के लिए 18 टेस्ट मैचों में 1001 रन बनाने वाले कोवन ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों की पहली भाषा इंग्लिश नहीं है और वो अपनी भाषा में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर जाते हैं जो हमारी समझ में नहीं  आता लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप कुछ भी कह दो। आपको बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान इस तरह की नोकझोंक खिलाड़ियों के बीच होती ही रहती है। हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज के दौरान भी दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच खूब नोकझोंक हुई और ये टेस्ट सीरीज विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.