Move to Jagran APP

मेेरे और धौनी के बीच कोई विवाद नहीं है : स्मिथ

स्मिथ ने साफ किया कि धौनी के साथ उनका कोई मनमुटाव नहीं है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 04:34 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 05:13 PM (IST)
मेेरे और धौनी के बीच कोई विवाद नहीं है : स्मिथ
मेेरे और धौनी के बीच कोई विवाद नहीं है : स्मिथ

 नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान सबसे ज्यादा विवादित रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनका धौनी के साथ कोई मनमुटाव नहीं है। आइपीएल 10 में धौनी की जगह स्मिथ पुणे सुपर जाइंट की कप्तानी करेंगे। 

loksabha election banner

स्मिथ ने कहा कि मेरे और धौनी के बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है। हमने एक-दूसरे के साथ संदेशों का आदान-प्रदान किया है। धौनी काफी सहयोगी हैं और मेरे कप्तान बनने के बाद हमारे प्रोफेशनल रिश्ते में कोई बदलाव नहीं आएगा। टेस्ट सीरीज के बाद आइपीएल के लिए तैयार स्मिथ ने कहा कि ये काफी अच्छा है कि हमारे पास अलग-अलग देशों के बेहतरीन लीडर्स हैं। 

स्मिथ ने कहा कि मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ जितना हो सके उतना ही क्लीयर रहने की कोशिश करता हूं लेकिन हां अगर कोई मुझे किसी अहम मसले पर कुछ बताना चाहे तो उनका स्वागत है। 

वहीं धौनी के बारे में रहाणे ने कहा कि धौनी टीम के कप्तान रहे या नहीं लेकिन उनके जैसा खिलाड़ी का टीम में होना ही काफी है। धौनी भाई हमेशा ही सबसे प्रेरणास्रोत रहे हैं और हम उनके काफी कुछ सीखते हैं। 

धौनी की जगह स्मिथ को कप्तान बनाए जाने तक टीम को मालिक गोयनका ने कहा कि आप किसी खिलाड़ी पर पूरा भरोसा करने के बाद ही उसे टीम का कप्तान नियुक्त करते हैं। मैं स्मिथ की प्रशंसा करता हूं जिस तरह से उन्होंने पिछले कुछ महीनों में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी की है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.