Move to Jagran APP

भारत के इस पूर्व कप्तान ने कहा- कोहली ही होंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्रंप कार्ड

कप्तान बनने के बाद विराट का बल्ला खूब गरज रहा है। इसके अलावा पूरी भारतीय टीम बेहतर फॉर्म में है। घर में भारत को हराना मुश्किल होगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 12 Feb 2017 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2017 09:44 AM (IST)
भारत के इस पूर्व कप्तान ने कहा- कोहली ही होंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्रंप कार्ड
भारत के इस पूर्व कप्तान ने कहा- कोहली ही होंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्रंप कार्ड

पटना, अरुण सिंह ।टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मुहम्मद अजहरुद्दीन मानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की आगामी सीरीज में भारत की ओर से विराट कोहली ट्रंप कार्ड होंगे। कप्तान बनने के बाद विराट का बल्ला खूब गरज रहा है। इसके अलावा पूरी भारतीय टीम बेहतर फॉर्म में है। घर में भारत को हराना मुश्किल होगा।

loksabha election banner

शनिवार को यहां एक क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए अजहर ने कहा कि जहां तक कंगारुओं का सवाल है तो उन्हें खेल के हर क्षेत्र में सुधार करना होगा। अगर वे 250 रन के आसपास आउट होते हैं तो उनके लिए मैच बचाना मुश्किल होगा।

लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अजहर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सभी को मानना ही पड़ेगा। आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट और बीसीसीआइ में इससे काफी बदलाव आएगा। उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने क्रिकेटर के रूप में भारतीय क्रिकेट की काफी सेवा की है। अगर बीसीसीआइ में मुझे कोई पद मिलेगा तो मैं उसे जरूर स्वीकार करूंगा।’

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हैदराबाद क्रिकेट संघ चुनाव से बेदखल किए जा चुके अजहर ने कहा, ‘वह चुनाव ही पूरी तरह फर्जी था। निचली अदालत को अंधेरे में रखकर चुनाव कराया गया। मैं अपनी लड़ाई आगे भी जारी रखूंगा।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.