PreviousNext

पुणे के बाद अब बेंगलुरू की पिच पर भी उठे सवाल, मैच रेफरी ने बोल दी ये बड़ी बात

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 09:36 AM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 10:34 AM (IST)
पुणे के बाद अब बेंगलुरू की पिच पर भी उठे सवाल, मैच रेफरी ने बोल दी ये बड़ी बातपुणे के बाद अब बेंगलुरू की पिच पर भी उठे सवाल, मैच रेफरी ने बोल दी ये बड़ी बात
पुणे और बैंगलुरू में मैच रेफरी रहे क्रिस ब्रॉड ने बेंगलुरू की पिच को बिलो एवरेज (औसत से कम) बताया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ में सबसे ज़्यादा चर्चा अगर किसी पर हो रही है, तो वो है पिच। पुणे की पिच को ‘खराब’ बताए जाने के बाद बीसीसीआइ को एक और शर्मिदगी का सामना करना पड़ा है। पहले टेस्ट मैच की पिच को लेकर किरकिरी झेल चुके भारतीय बोर्ड को अब दूसरे टेस्ट की पिच को लेकर भी शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

पुणे और बैंगलुरू में मैच रेफरी रहे क्रिस ब्रॉड ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पिच को बिलो एवरेज (औसत से कम) बताया है।

पुणे में पहला टेस्ट 333 रन से हारने के बाद भारत ने बेंगलुरु में दूसरा टेस्ट 75 रन से जीता था। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉड ने पिच को ‘बिलो एवरेज’ आंका है, जबकि उन्होंने आउटफील्ड को ‘बहुत अच्छा’ बताया है। वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रॉड का अनुमान है कि पिच में ‘असमान उछाल’ था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह रेटिंग बीसीसीआइ के लिए शर्मिदगी का कारण हो सकती है, लेकिन इससे उस पर कोई पेनाल्टी या जुर्माना नहीं होगा। इसे ‘खराब’ या ‘खेलने के लिए अयोग्य’ से बेहतर माना जाता है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Match Refree Chris Broad said Bangluru pitch is below average between India and Australia test(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भारतीय कोच अनिल कुंबले ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, जानिए क्या कुछ कहास्मिथ विवाद को लेकर अब कप्तान कोहली भी हुए शांत, दिया ये बयान
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »