Move to Jagran APP

इस भारतीय खिलाड़ी जैसा बनना चाहते हैं ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में साफ किया कि वो इस भारतीय खिलाड़ी जैसा क्रिकेटर बनना चाहते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 11 May 2017 05:54 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2017 06:51 PM (IST)
इस भारतीय खिलाड़ी जैसा बनना चाहते हैं ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो
इस भारतीय खिलाड़ी जैसा बनना चाहते हैं ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

 नई दिल्ली। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में साफ किया कि वो इस भारतीय खिलाड़ी जैसा क्रिकेटर बनना चाहते हैं। ब्रावो ने कहा कि वो धौनी जैसा क्रिकेटर बनना चाहते हैं। ब्रावो ने धौनी के कप्तानी की तारीफ करते हुए उन्हें एक शानदार खिलाड़ी भी बताया। 

loksabha election banner

ब्रावो ने अपने इंस्ट्रग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है जिसमें वो जॉकी अनुषा को इंटरव्यू दे रहे हैं। इस इंटरव्यू के दौरान अनुषा ने उनसे पूछा कि आपको अगर एक दिन के लिए दूसरा क्रिकेटर बनने का मौका मिले तो आप कौन सा खिलाड़ी बनना चाहेंगे। इस सवाल का जबाव देते हुए ब्रावो ने कहा कि वो महेंद्र सिंह धौनी बनना चाहेंगे। ब्रावो ने कहा कि धौनी कैप्टन कूल हैं साथ ही शानदार खिलाड़ी भी।

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

आपको बता दें कि धौनी और ब्रावो आइपीएल की पूर्व टीम चैन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक साथ खेल चुके हैं। फिलहाल प्रतिबंध की वजह से ये टीम आइपीएल से बाहर है और 2018 में इस टीम की आइपीएल में वापसी होगी। आइपीएल 10 में ड्वेन ब्रावो गुजरात लायंस का हिस्सा हैं। हालांकि चोटिल होने की वजह से वो अब तक एक भी मैच नहीं खेल सके हैं। ये सीजन गुजरात लायंस के लिए अच्छा नहीं रहा है और वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.