PreviousNext

'राहुल द्रविड़ और जहीर खान का बीसीसीआइ में बेवजह हो रहा है अपमान'

Publish Date:Sun, 16 Jul 2017 08:58 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 06:08 PM (IST)
'राहुल द्रविड़ और जहीर खान का बीसीसीआइ में बेवजह हो रहा है अपमान''राहुल द्रविड़ और जहीर खान का बीसीसीआइ में बेवजह हो रहा है अपमान'
रामचंद्र गुहा का मानना है कि जिस तरीके से राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पद पर नियुक्ति को रोककर रखा गया है उससे उनका अपमान हो रहा है।

नई दिल्ली, पीटीआइ। प्रशासकों की समिति (सीओए) के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा का मानना है कि जिस तरीके से राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पद पर नियुक्ति को रोककर रखा गया है उससे उनका सार्वजनिक तौर पर अपमान हो रहा है। 

गुहा ने ट्वीट किया कि अनिल कुंबले के साथ शर्मनाक व्यवहार अब जहीर खान और राहुल द्रविड़ के प्रति अपनाए जा रहे लापरवाह रवैये के रूप में नए मुकाम पर पहुंच गया है। उन्होंने आगे कहा कि कुंबले, द्रविड़ और जहीर इस खेल के महान खिलाड़ी हैं, जिन्होंने मैदान पर अपना सब कुछ झोंक दिया। वे इस तरह के सार्वजनिक अपमान के हकदार नहीं हैं। 

सीओए ने शनिवार को रवि शास्त्री की मुख्य कोच के रूप में नियुक्ति को मंजूरी दी जिसके बाद गुहा की यह टिप्पणी सामने आई है। समिति हालांकि यह स्पष्ट नहीं कर पाई कि द्रविड़ और जहीर विदेशी दौरों के लिए क्रमश: बल्लेबाजी और गेंदबाजी सलाहकार हैं या नहीं जैसा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने दावा किया था। बैठक की विवरणिका (मिनट्स) के अनुसार अन्य सलाहकारों की नियुक्ति पर फैसला समिति मुख्य कोच से परामर्श करने के बाद करेगी। गुहा ने भारतीय क्रिकेट में सुपरस्टार संस्कृति की आलोचना करते हुए सीओए से अपना इस्तीफा दिया था। उन्होंने पूर्व खिलाडिय़ों के हितों के टकराव का मसला भी उठाया था।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Dravid and Zaheer humiliated Being done(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

12वां खिलाड़ी होते हुए भी कभी असुरक्षित महसूस नहीं किया : अजिंक्यपूर्व कोच बोले, ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर आने से टीम इंडिया का ही नुकसान
यह भी देखें