Move to Jagran APP

धौनी का कैच मैच का अहम मोड़ रहा : विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन ने कहा कि दूसरे वनडे में धौनी का कैच हमारे लिए सबसे फायदेमंद रहा।

By sanjay savernEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 03:57 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 04:17 PM (IST)
धौनी का कैच मैच का अहम मोड़ रहा : विलियमसन

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने दूसरे वनडे में जीत के लिए अपने गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा की। उनके मुताबिक साउथी द्वारा कप्तान धौनी का कैच लिया जाना मैच का अहम मोड़ रहा।

loksabha election banner

जब विलियमसन के पूछा गया कि लो टोटल का बचाव करने के लिए आपकी टीम के गेंदबाजों और फील्डर्स का क्या सोचना था इस पर उन्होंने कहा कि धौनी जैसे बल्लेबाज को अगर उनके शॉट्स खेलने की छूट दी जाए तो वो मैच को खत्म करने का दम रखते हैं। वो दुनिया के महान बल्लेबाज हैं और दूसरे मैच में उनका कैच आउट होना हमारे लिए सबसे लाभदायक रहा।

विलियमसन ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि कोटला पिच जैसी सरफेस पर उनके गेंदबाजों ने काफी सोच समझकर गेंदबाजी की। उनकी बेहतरीन गेंदबाजी का इससे पता चलता है कि भारतीय कप्तान को इस मैदान पर उनके खिलाफ 37 डॉट गेंदें खेलनी पड़ी। केन के मुताबिक कोटला जैसे मैदान पर इस बात का ध्यान रखना होता है कि कहां गेंदबाजी करनी है जिससे विरोधी बल्लेबाज दबाव में रहें। ओस की वजह से गेंद गीली थी और फिर भी हमारे गेंदबाजों ने जैसा प्रदर्शन किया वो काबिलेतारीफ था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.