Move to Jagran APP

मैच के बाद ब्रावो ने किया खुलासा, अंतिम गेंद पर ऐसे किया धौनी को आउट

पहले टी20 मैच की अंतिम गेंद पर धौनी को आउट करके वेस्टइंडीज को एक रन से मैच जिताने वाले ब्रावो ने मैच के बाद रणनीति का खुलासा किया।

By ShivamEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 02:01 AM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 07:22 AM (IST)
मैच के बाद ब्रावो ने किया खुलासा, अंतिम गेंद पर ऐसे किया धौनी को आउट

लॉडरहिल (फ्लोरिडा)। पहले टी20 मैच की अंतिम गेंद पर धौनी को आउट करके वेस्टइंडीज को एक रन से मैच जिताने वाले कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने मैच के बाद खुलासा किया कि आखिर उन्होंने क्या रणनीति बनाई थी उस कप्तान के खिलाफ जिनके साथ वो आइपीएल में सालों तक एक टीम से खेलते आए थे।

loksabha election banner

ब्रावो ने कहा, 'हम जानते हैं कि एमएस (धौनी) अंत में क्या करने में माहिर हैं। वो एक शॉट में मैच खत्म कर सकता है। मैंने ये सुनश्चित किया कि ओवर की पहली गेंद पर बाउंड्री न जाए। मैं यॉर्कर और धीमी गेंद पर अपना संयम बनाए रखना चाहता था। हम मिडविकेट को सुरक्षित रखना चाहते थे। अंतिम गेंद पर पहले तो मैं धीमी गेंद फेंकने से डर रहा था लेकिन फिर मैंने धौनी को कदम चलाते देखा और धीमी गेंद ही कर दी, ये काम कर गया।'

इस मैच के स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें

वहीं, धौनी ने मैच के बाद कहा कि ये शानदार मैच रहा और बल्लेबाजों से इससे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती। धौनी ने कहा कि अंतिम गेंद पर उनकी सोच तो सही थी लेकिन वो उस शॉट को सही तरह से अंजाम नहीं दे सके और सब कुछ सही तरह से अंजाम देने पर ही निर्भर करता है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.