PreviousNext

डीआरएस मसले पर अश्विन ने स्टीव स्मिथ का कुछ ऐसे उड़ाया मजाक

Publish Date:Thu, 09 Mar 2017 02:38 PM (IST) | Updated Date:Thu, 09 Mar 2017 09:12 PM (IST)
डीआरएस मसले पर अश्विन ने स्टीव स्मिथ का कुछ ऐसे उड़ाया मजाकडीआरएस मसले पर अश्विन ने स्टीव स्मिथ का कुछ ऐसे उड़ाया मजाक
भारतीय स्पिनर अश्विन ने बेंगलुरु टेस्ट के दौरान स्मिथ की हरकत पर उनका जमकर मजाक उड़ाया।

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट सीरीज हो और कोई विवाद ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हालिया बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ द्वारा आउट होने के बाद जो हरकत की गई उससे काफी हंगामा मचा हुआ है। दोनों देशों के बोर्ड तक एक दूसरे के आमने-सामने आ गए और मामला आइसीसी तक पहुंच गया। हालांकि आइसीसी ने इस मामले को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और कोई कार्रवाई नहीं की। अब इस विवाद पर भारतीय स्पिनर आर. अश्विन ने स्मिथ को लेकर अपनी टिप्पणी दी है। 

अश्विन ने कहा कि इस घटना ने मुझे अपने जूनियर क्रिकेट के दिनों की याद ताजा करा दी। उन्होंने स्मिथ की इस हरतक को अंडर-10 के मैच जैसा बर्ताव करार दिया। अश्विन ने बताया कि वास्तव में स्मिथ वापस मुड़े और ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करके पूछा कि क्या वह रेफरल ले सकते हैं। मैंने तो ऐसा पहले कभी होते हुए नहीं देखा था। मैंने आखिरी बार इस तरह की घटना अंडर-10 मैच में देखी थी जब मेरे कोच बाहर से सुझाव देते थे कि प्वाइंट और कवर के फील्डर को कहां खड़ा करना है। 

अश्विन ने ये भी कहा कि वास्तव में ये घटना बेहद हैरान करने वाली थी। मैं स्मिथ का काफी सम्मान करता हूं लेकिन ये हैरानी भरा था। मैंने सच में ये पहली बार देखा था कि रेफरल के लिए कोई ड्रेसिंग रूम के इशारे का इंतजार कर रहा था। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ashwin told about Steve Smith action on DRS during Bengaluru test(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ICC पर गुस्साए गावस्कर ने पूछा, कोहली करें 'बेईमानी' तो क्या करोगे?स्टार्क के बगैर भी सीरीज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया : क्लार्क
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »