PreviousNext

चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद आफरीदी ने 2019 वर्ल्ड कप के लिए कर दी ये भविष्यवाणी

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 07:05 PM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 02:39 PM (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद आफरीदी ने 2019 वर्ल्ड कप के लिए कर दी ये भविष्यवाणीचैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद आफरीदी ने 2019 वर्ल्ड कप के लिए कर दी ये भविष्यवाणी
अफरीदी ने पाकिस्तान की टीम को लेकर ये भविष्यवाणी कर दी है।

लंदन। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब पहली बार जीतने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए पाक टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ये बड़ी भविष्यवाणी कर दी। अफरीदी ने पाकिस्तान के 2019 वर्ल्ड कप में खिताब के मजबूत दावादारों में से एक बताया। फाइनल में भारत को 180 रन से हराने वाली पाकिस्तान टीम की जीत के बाद उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में क्रिकेट पटरी पर लौट आया है। 

आइसीसी की वेबसाइट पर अपने कॉलम में अफरीदी ने लिखा कि जिन टीमों ने पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट में हल्के में लिया था वो दोबारा ये गलती नहीं करेंगे। 'चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 पाकिस्तानी प्रशंसकों को लंबे समय तक याद रहेगा। देश के युवा क्रिकेट फैंस अपनी टीम के इस प्रदर्शन को आने वाले कई वर्षों तक याद रखेंगे। अफरीदी ने लिखा कि 1992 वर्ल्ड कप की जीत ने हमें नए मैच विजेता दिए और यह जीत उसके करीब है। मैं आश्वस्त हूं कि पाकिस्तान की क्रिकेट अब अपने पुराने रास्ते पर वापस लौटेगी।हम इस टीम को नई ऊंचाइयां छूते हुए देखेंगे. खासकर अगर यह टीम इसी जुनून और प्रतिबद्धता के साथ खेली तो। 

इस जीत के बाद मनाए गए जश्न पर अफरीदी ने कहा कि उन्हें 2009 में जीते टी-20 वर्ल्डकप की याद आ गई।उन्होंने लिखा, "जश्न के इस माहौल ने मुझे 2009 में जीते टी-20 वर्ल्डकप की याद दिला दी। जहां मैंने सेमीफाइनल और फाइनल में मैच विजेता पारी खेली थी।" उन्होंने कहा कि सरफराज की कप्तानी वाली टीम अगर इस तरह के प्रदर्शन को जारी रखती है तो आने वाले दिनों में दुनिया की शीर्ष टीम बनेगी। अफरीदी ने लिखा, "पाकिस्तान में 2019 वर्ल्डकप तक तीन शीर्ष तीन टीमों में शामिल होने की काबिलियत है। इस टीम में युवा प्रतिभा है और सरफराज की कप्तानी में टीम जुनून के साथ खेल रही है।"

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:After winning the Champions Trophy Afridi did this for the 2019 World Cup(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कोच आर्थर ने कहा पाकिस्तान के क्रिकेट में नए युग की शुरुआतपूर्व कप्तान ने टीम इंडिया की सबसे सफल जोड़ी पर उठा दिए सवाल
यह भी देखें