Move to Jagran APP

कप्तान के तौर पर मुझे टीम के प्रदर्शन की फिक्र है: अफरीदी

पाकिस्तान में हारने के बाद क्रिकेटरों की क्या हालत होती है, इसका अंदाजा उनके कप्तान शाहिद अफरीदी के बयानों से लगाया जा सकता है। कोलकाता में भारत से हारने और मंगलवार को न्यूजीलैंड से होने वाले मुकाबले से पहले उन्होंने कहा कि मुझे पता है वहां क्या माहौल होगा, लेकिन

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 22 Mar 2016 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 22 Mar 2016 12:05 AM (IST)
कप्तान के तौर पर मुझे टीम के प्रदर्शन की फिक्र है: अफरीदी

विशेष संवाददाता, मोहाली। पाकिस्तान में हारने के बाद क्रिकेटरों की क्या हालत होती है, इसका अंदाजा उनके कप्तान शाहिद अफरीदी के बयानों से लगाया जा सकता है। कोलकाता में भारत से हारने और मंगलवार को न्यूजीलैंड से होने वाले मुकाबले से पहले उन्होंने कहा कि मुझे पता है वहां क्या माहौल होगा, लेकिन जब तक टी-20 विश्व कप चल रहा है तब तक मैं ट्विटर, फेसबुक और मीडिया से दूर हूं। मैं न कुछ देख रहा हूं और न ही कुछ सुन रहा हूं।

loksabha election banner

कप्तानी से हटाए जाने की खबरों और पूर्व क्रिकेटरों द्वारा की जा रही आलोचना को लेकर उन्होंने कहा कि कौन क्या कह रहा है ये उनके ऊपर निर्भर है। टीम के कप्तान के तौर पर मुझे अपनी टीम और खुद के प्रदर्शन की फिक्र है। हमारे अंदर जीत की भूख है और हम ये मैच जीतना चाहते हैं। हारने के बाद प्रशंसकों के गुस्सा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो आपको प्यार करते हैं वही गुस्से का इजहार भी करते हैं। उपमहाद्वीप में क्रिकेट का क्रेज बहुत ज्यादा है इसलिए इन्हें सकारात्मक लेकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट शुरू भी नहीं हुआ था, तभी न जाने क्या-क्या कहा जाने लगा। वहां जो हो रहा है उसे बाद में देखेंगे। उन्होंने कहा कि इस क्रिकेट ने बड़े-बड़े क्रिकेटरों को स्लाया है। मैंने बहुतों को रोते हुए और क्रिकेट छोड़ते हुए देखा है। मैं बस यही चाहता हूं कि मैदान पर अपना सौ फीसद दूं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन के पीसीए की पिच को न्यूजीलैंड टीम के लिए मददगार बताने पर उन्होंने कहा कि यह कहना ठीक नहीं होगा कि ये सिर्फ न्यूजीलैंड की मदद करेगी। यहां की पिच अच्छी होती है। पिछले मैच में हमने कुछ गलतियां की हैं। पूरा दिन पिच कवर रही और इसके कारण हमने चार तेज गेंदबाजों को खिलाने का फैसला किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने पिछले मैच में पिच नहीं देखी थी तो वह गोलमोल जवाब देकर चलते बने।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.