Move to Jagran APP

सीरियल किलर उदयन आज बांकुडा कोर्ट में पेश होगा

सीरियल किलर उदयन दास को साथ लेकर रवाना हुई पुलिस टीम बांकु़डा, कोलकाता पहुंच गई है। उसे गुरूवार सुबह बांकु़डा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 02 Mar 2017 01:15 AM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2017 01:30 AM (IST)
सीरियल किलर उदयन आज बांकुडा कोर्ट में पेश होगा
सीरियल किलर उदयन आज बांकुडा कोर्ट में पेश होगा

रायपुर, [ निप्र ]। सीरियल किलर उदयन दास को साथ लेकर रवाना हुई पुलिस टीम बांकु़डा, कोलकाता पहुंच गई है। उसे गुरूवार सुबह बांकु़डा कोर्ट में पेश किया जाएगा। इधर राजधानी रायपुर में मामले की जांच कर रही एसआईटी ने दिनभर सेंट्रल बैंक और फेडरल बैंक से दास दंपत्ति के खातों से रायपुर से भोपाल पैसा ट्रांसफर, पेंशन शुरू करने और खाते से रकम निकालने आदि के दस्तावेज हासिल किए। इसके अलावा पुलिस ने बैंक मैनेजरों को नोटिस जारी कर वर्ष 2011 से अब तक पेंशन शाखा का काम देखने वाले कर्मचारियों की पूरी जानकारी मांगी है। पुलिस को यह जानकारी आज ही मिलना था लेकिन व्यस्तता के चलते बैंक अफसर पूरी जानकारी नहीं दे पाए। पुलिस का दावा है कि दोनों बैंक के पांच से छह अधिकारियों के खिलाफ पक्के सबूत मिले हैं। जब्त दस्तावेजों का परीक्षण कर रहे हैं, जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि उदयन दास के फर्जीवा़डे में मदद करने वाले अधिकांश बैंक कर्मचारी और अधिकारियों का यहां से तबादल हो चुका है। खासकर पेंशन शाखा के कर्मचारियों की भूमिका संदेहास्पद है। तीन-चार कर्मचारियों को नोटिस भेज कर बयान के लिए बुलवाया गया है। कुछ और कर्मचारियों के नाम सामने आए है। इसके अलावा फर्जी दस्तावेज तैयार कर मकान बेचने के संबंध में कलेक्टोरेट के नामांतरण शाखा के कर्मचारियों की जानकारी ओएसडी से मांगी गई है। तहसीलदार, पटवारी को भी संदेह के दायरे में रखा है। जल्द ही इनसे भी पूछताछ की जाएगी।

loksabha election banner

जान बचाने को उदयन से अंत तक जूझती रही आकांक्षा

प्रेमिका की हत्या करने वाला साइको किलर पुलिस के साथ पहुंचा रायपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.