Move to Jagran APP

मॉडल बनने की चाहत में चुराए दुकान से 8 लाख के गहने

एक लड़की को मॉडलिंग का शौक चढ़ गया। उसे पता चला कि उसमें लाखों रुपए खर्च होते हैं। लड़की ने उसके लिए शॉर्टकट रास्ता निकालने के चक्कर में गलत राह चुनी और पकड़ी गई।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 06 Sep 2016 05:54 AM (IST)Updated: Tue, 06 Sep 2016 06:00 AM (IST)
मॉडल बनने की चाहत में चुराए दुकान से 8 लाख के गहने

रायपुर। यहां लक्ष्मी नगर में रहने वाली एक लड़की को मॉडलिंग का शौक चढ़ गया। उसे पता चला कि उसमें लाखों रुपए खर्च होते हैं। लड़की ने उसके लिए शॉर्टकट रास्ता निकालने के चक्कर में गलत राह चुनी और पकड़ी गई।

prime article banner


शहर के सदर बाजार में संभव ज्वेलरी शॉप से 8 लाख रुपए के जेवरात चोरी हुए थे। मामले में क्राइम ब्रांच ने आरोपी प्रिया त्रिपाठी (19) और उसके ममेरे भाई ऋषभ द्विवेदी (18) को इलाहाबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पूरा मामला सामने आ गया। प्रिया ने कबूल किया कि वह मॉडलिंग के लिए पैसे जुटाना चाहती थी, इसलिए चोरी की। प्रिया ने चोरी किए गए गहनों को रायपुर के ही एक जेवर दुकान में दो लाख रुपए में गिरवी रख दिए थे। इसमें उसके इलाहाबाद में रहने वाले ममेरे भाई ने मदद की।

ऐसे की चोरी
दरअसल, प्रिया संभव ज्वेलरी शॉप में ही सेल्समैन का काम करती थी। घटना वाले दिन वह शाम को तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर निकल गई। दुकान के मालिक महावीर तारक को देर शाम जेवरात गायब होने का पता चला तो उनका शक प्रिया की तरफ गया। उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

भाई कर रहा था इंतजार
उधर प्रिया दुकान से निकलकर सीधे स्टेशन पहुंची जहां उसका ममेरा भाई ऋषभ द्विवेदी इंतजार कर रहा था। दोनों सारनाथ एक्सप्रेस में सवार होकर इलाहाबाद चले गए। वहां जेवर को गिरवी रख दिया। लड़की ने पुलिस को बताया है कि वह पिछले साल भी मॉडलिंग के लिए मुंबई जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.