Move to Jagran APP

विस्तारा एयलाइन्स ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का ऑफर, महज 799 रुपये में भरे उड़ान

विस्तारा ने एक नए ऑफर की पेशकश की है जिसके तहत सबसे सस्ता टिकट श्रीनगर-जम्मू रूट पर है, जो 799 रुपये में उपलब्ध है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2017 06:33 PM (IST)
विस्तारा एयलाइन्स ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का ऑफर, महज 799 रुपये में भरे उड़ान
विस्तारा एयलाइन्स ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का ऑफर, महज 799 रुपये में भरे उड़ान

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की विमानन कंपनी विस्तारा ने एक नए ऑफर की पेशकश की है। कंपनी ने अपने यात्रियों के लिए 15 अगस्त से पहले 'फ्रीडम टु फ्लाई' स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत इकोनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत महज 799 रुपये और प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में महज 2,099 रुपये है।

loksabha election banner

जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर केवल 48 घंटों के लिए है। इसकी बुकिंग सोमवार रात 12 बजकर 01 मिनट से 9 अगस्त रात 11:59 तक की जा सकती है। इसके तहत यात्रा 23 अगस्त 2017 से 19 अप्रैल 2018 के बीच की जा सकती है।

फ्रीडम टु फ्लाई स्कीम के तहत यात्री गोवा, पोर्ट ब्लेयर, लेह, जम्मू, श्रीनगर, कोच्चि, गुवाहाटी, अमृतसर, भुवनेश्वर जैसी जगहों के अलावा मेट्रो शहर जैसे दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए भी की जा सकती है।

आप को बता दें कि स्कीम के तहत सबसे सस्ता टिकट श्रीनगर-जम्मू रूट पर है, जो 799 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा दिल्ली से अमृतसर के लिए 1,199 रुपये और दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए 12,99 रुपये में यात्रा की जा सकती है। दिल्ली से श्रीनगर और दिल्ली से अहमदाबाद के लिए 1,499 रुपये में टिकट बुक की जा सकती है। कंपनी की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि टिकट की कीमतों में कोई और अतिरिक्त शुल्क नहीं जोड़ा जाएगा।

विस्तारा एयरलाइन टाटा संस लिमिटेड और सिंगापुर एयरलाइन्स का ज्वाइंट वेंचर है। कंपनी ने मात्र दो वर्षों के समय में अपने नेटवर्क का विस्तार कर अपनी पहुंच भारत के 19 गंतव्यों तक बना ली है जिसमें 500 साप्ताहिक फ्लाइट्स और 13 एयरक्राफ्ट शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.