Move to Jagran APP

ताज मानसिंह नीलामी प्रक्रिया में बोली पेश करने के विकल्पों पर विचार कर रही है आईटीसी: रिपोर्ट

प्रमुख औद्योगिक घराना आईटीसी ताज मानसिंह होटल में बोली पेश करने के विकल्पों पर विचार कर रहा है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Sat, 22 Apr 2017 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:56 PM (IST)
ताज मानसिंह नीलामी प्रक्रिया में बोली पेश करने के विकल्पों पर विचार कर रही है आईटीसी: रिपोर्ट
ताज मानसिंह नीलामी प्रक्रिया में बोली पेश करने के विकल्पों पर विचार कर रही है आईटीसी: रिपोर्ट

नई दिल्ली (पीटीआई)। आईटीसी ताज मानसिंह होटल में बोली पेश करने के विकल्पों पर विचार कर रही है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने नई दिल्ली नगरपालिका परिषद एनडीएमसी को इस होटल की नीलामी करने की अनुमति दी है। आपको बता दें कि इस होटल का परिचालन दशकों से टाटा समूह की कंपनी इंडियन होटल्स कर रही थी। उसने भी इसकी नीलामी में भाग लेने की मंशा जताई है।

prime article banner

इस बारे में जब आईटीसी की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तो उसने किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। हालांकि इस बारे में कंपनी के सूत्रों का कहना है कि कंपनी इसके लिए अपनी रणनीति का मूल्यांकन कर रही है। सूत्र ने बताया, “हम विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को एनडीएमसी की याचिका को मंजूरी दे दी थी कि होटल की नीलामी में इनकार करने का अधिकार भारतीय होटल कंपनी के पास नहीं हो सकता है। हालांकि न्यायालय ने एनडीएमसी से कहा है कि अगर बोली में ताज मानसिंह इंडियन होटल्स को नहीं मिलता है तो उसे इसे खाली करने के लिए छह महीने का समय दिया जाए।

वहीं दूसरी तरफ इंडियन होटल्स के प्रवक्ता ने ईमेल से भेजी गई प्रतिक्रिया में कहा, “हम उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हैं और जब भी ई-नीलामी होगी हम उसमें भागीदारी करना चाहेंगे।”

यह भी पढ़ें: ताज मानसिंह और कनॉट होटल की नीलामी प्रक्रिया शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.