Move to Jagran APP

इंडिगो ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का ऑफर, मजह 999 रुपये में भरे उड़ान

इंडिगो ने अपने बेड़े में एटीआर एयरक्राफ्ट को शामिल कर लिया है

By Surbhi JainEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 12:24 PM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2017 04:58 PM (IST)
इंडिगो ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का ऑफर, मजह 999 रुपये में भरे उड़ान
इंडिगो ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का ऑफर, मजह 999 रुपये में भरे उड़ान

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिवाली के मौके पर बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने सस्ते हवाई सफर के लिए एक ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी महज 999 रुपए में छोटे शहरों की सैर कराएगी। कंपनी की वेबसाइट पर इसके लिए बुकिंग शुरु हो चुकी है। पहली एटीआर फ्लाइट की उड़ान हैदराबाद से 21 दिसंबर, 2017 को उड़ान भरेगी।

loksabha election banner

इंडिगो एटीआर एयरक्राफ्ट को अपने बेड़े में जोड़ते हुए बताया कि कंपनी 24 नॉन स्टॉप डेली फ्लाइट की शुरुआत कर रहा है। कंपनी का कहना है इंडिगो रोजाना 24 घंटे नॉन स्टॉप फ्लाइट भी शुरू करने जा रही है। इस मौके पर इंडिगो के प्रेसिडेंट और डायरेक्टर आदित्य घोष ने बताया कि इसके साथ ही लोगों को एयर ट्रेवल करने के लिए नया विकल्प देने जा रहे हैं। कंपनी के अनुसार शुरुआती चरण में ये फ्लाइट्स दक्षिण भारतीय शहरों में चलाई जाएगीं। जिन शहरों के लिए यह सेवा शुरु होगी उनमें हैदराबाद, चेन्नई, बैंगलुरू, मंगलौर, मदूरै, नागपुर, तिरुपति और राजामुंदरै शामिल हैं।

इंडिगो ने बताया कि यह ऑफर वन वे ट्रैवल के लिए है। इसके तहत सीमित सीट है। टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएगी।

इंडिगो का उड़ान स्कीम में शामिल होने का प्रयास
बता दें कि पिछले दिनों सरकार की तरफ से सस्ती हवाई यात्रा के लिए 'उड़ान' स्कीम शुरु की थी। इंडिगो की कोशिश सरकार की उड़ान स्कीम में शामिल होने की है। कंपनी ने इसकी शुरुआत के लिए 50 ए.टी.आर. एयरक्राफ्ट की फ्लीट तैयार की है। उड़ान स्कीम में शामिल होने के लिए कंपनी नीलामी प्रक्रिया में हिस्सा लेगी। उड़ान स्कीम के तहत एक घंटे के हवाई सफर के लिए 2500 रुपए में सफर कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.