Move to Jagran APP

ClearTax टीम साइज 400 करने की तैयारी में, लॉन्च करेगी नए प्रोडक्ट

क्लियर टैक्स अपनी जीएसटी टीम का साइज बढ़ाकर 400 करना चाहता है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Sun, 19 Mar 2017 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2017 09:32 PM (IST)
ClearTax  टीम साइज 400 करने की तैयारी में, लॉन्च करेगी नए प्रोडक्ट
ClearTax टीम साइज 400 करने की तैयारी में, लॉन्च करेगी नए प्रोडक्ट

नई दिल्ली: ऑनलाइन टैक्स फाइलिंग पोर्टल क्लियर टैक्स अपनी जीएसटी (GST) टीम का साइज बढ़ाकर 400 करना चाहता है। उसने आगामी कर व्यवस्था के अनुरूप कंपनियां विकसित करने को व्यापारिक गतिविधियों में वृद्धि की सुविधा के लिए 5 मिलियन डॉलर का प्रावधान किया है। गौरतलब है कि कंपनी में मौजूदा समय में 150 कर्मचारी कार्यरत हैं।

loksabha election banner

कंपनी की ओर से जारी किए गए एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि वह जीएसटी की तरफ बढ़ने में तेजी लाने के लिए अपनी टीम को बढ़ा रही है। साथ ही वह जीएसटी अनुपालन के लिए नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है। कंपनी के साथ कुछ चार्टेड अकाउंटेंट को भी जोड़ा गया है ताकि टूल को विकसित किया जा सके और वेबिनार का संचालन हो सके। कंपनी का मानना है कि ऐसा करने से जीएसटी में बिजनेस को लेकर लोगों को शिक्षित करने में सुविधा होगी।

कंपनी के बयान में आगे कहा गया है कि कंपनी जीएसटी ग्रोथ को बढ़ावा देने के लिए प्रोडक्ट, टेक, फिनांस और मार्केटिंग टीम को भी हायर करेगी। साथ ही वो अपने बैंगलोर हैडक्वार्टर में ऑफिस स्पेस को भी विस्तार देगी, ताकि जीएसटी के संचालन में आसानी हो।

क्लियर टैक्स डॉट कॉम के फाउंडर और सीईओ अर्चित गुप्ता ने बताया, “अपनी टीम साइज और संचालन क्षमता में इजाफा करने के अलावा हम प्रोडक्ट का निर्माण भी कर रहे हैं, जिसमें सिर्फ एक बटन को क्लिक करने भर से जीएसटी के अनुरूप बिजनेस करने में मदद मिलेगी।” आपको बता दें कि केंद्र सरकार जीएसटी बिल को हर हाल में 1 जुलाई से लागू करना चाहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.