Move to Jagran APP

एयर एशिया ने की सस्ते हवाई सफर की पेशकश, पेश किया नया ऑफर

एयर एशिया ने चुनिंदा गंतव्यों के लिए खास ऑफर की पेशकश की है

By Praveen DwivediEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 05:44 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 05:44 PM (IST)
एयर एशिया ने की सस्ते हवाई सफर की पेशकश, पेश किया नया ऑफर
एयर एशिया ने की सस्ते हवाई सफर की पेशकश, पेश किया नया ऑफर

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की विमानन कंपनी एयर एशिया ने एक नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत यात्री 1,099 रुपये (सभी कर समेत) में बैंगलुरु, चंडीगढ़, गोवा, हैदाराबाद, पुणे और विजाग तक जाने के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। कंपनी के इस ऑफर का लाभ उटाने के लिए आपको एडवांस बुकिंग करानी होगी। एयर एशिया के इस ऑफर के तहत 5 सितंबर 2017 से 8 फरवरी 2018 के बीच यात्रा की जा सकती है। इसके लिए टिकट की बुकिंग सिर्फ 30 अप्रैल तक की जा सकती है।

loksabha election banner

इस ऑफर के टिकट की शुरुआती कीमत 1,099 रुपये है जो कि बैंगलुरु से गोवा और बैंगलुरु से हैदराबाद के रूट के लिए वैध है। इसमें अन्य रूट्स में कोच्चि से बैंगलुरु (1299 रुपये की शुरुआती कीमत), बैंगलुरु से पुणे (1499 रुपये), श्रीनगर से नई दिल्ली (1699 रुपये), पुणे से जयपुर (1599 रुपये) और बैंगलुरु से गुवाहाटी (2899 रुपये) शामिल है। यह जानकारी एयर एशिया की वेबसाइट से मिली है।

एयर एशिया की वेबसाइट पर सर्च करने पर पता चला है कि 1100 रुपये की कीमत में हैदराबाद से बैंगलुरु तक के लिए कुछ ही टिकट बची हैं, जिसपर 12 सितंबर 2017 को यात्रा की जा सकती है।

एयर एशिया इंडिया का उड़ानों में 80 फीसद तक इजाफा करने का प्रस्ताव
इस साल गर्मियों में हवाई यात्रियों को करीब 15.5 फीसद ज्यादा फ्लाइट मिलेंगी। घरेलू एयरलाइन ने गर्मियों के दौरान हर सप्ताह 17,170 फ्लाइट संचालित करने की योजना बनाई है। पिछले साल गर्मियों में देश में 14,869 उड़ानें हर सप्ताह उपलब्ध हुई थीं।

आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक 15 घरेलू एयरलाइनों में से 13 ने मार्च-अक्टूबर के बीच अपनी उड़ानों का कार्यक्रम प्रस्तुत किया है। जिन एयरलाइनों ने अपनी फ्लाइट के लिए शेड्यूल पेश नहीं किया है, उनमें हाल में लांच जूम एयर और निष्क्रिय पड़ी एयर पेगासस शामिल हैं। एयरलाइनों का गर्मियों का उड़ान कार्यक्रम मार्च के आखिरी शनिवार से अक्टूबर के आखिरी शुक्रवार तक लागू होता है।

यह भी पढ़ें: एयर एशिया की रांची से विमान सेवा शुरू, रांची से दिल्ली के लिए देने होंगे 2,499 रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.