Move to Jagran APP

एयर एशिया की उड़ानें अब दिल्ली से श्रीनगर, बगडोगरा और पुणे के लिए भी होंगी शुरू

किफायती विमानन सेवा प्रदाता कंपनी एयर एशिया इंडिया ने दिल्ली से श्रीनगर और बगडोगरा तक के लिए नई सेवाओं की घोषणा की है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 07:12 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 09:48 AM (IST)
एयर एशिया की उड़ानें अब दिल्ली से श्रीनगर, बगडोगरा और पुणे के लिए भी होंगी शुरू
एयर एशिया की उड़ानें अब दिल्ली से श्रीनगर, बगडोगरा और पुणे के लिए भी होंगी शुरू

नई दिल्ली: एयर एशिया इंडिया ने बुधवार को दिल्ली से श्रीनगर और बगडोगरा तक के लिए अपनी नई सेवाओं की घोषणा की है। यह अगले महीने से शुरू हो रही है। यह बैंगलुरु आधारित एयरलाइन दिल्ली से पुणे तक के लिए डायरेक्ट फ्लाइट भी शुरू करेगी। इन दो नए गंतव्य और एक रूट पर नई सेवाओं के माध्यम से एयरलाइन स्थानीय कनेक्टिविटी में सुधार करने की कोशिश कर रही है। साथ ही इसके जरिए वह देश में अपने पैर जमाने का प्रयास कर ही है। यह बात एयरलाइन ने अपनी विज्ञप्ति में कही है। इन नई सेवाओं का संचालन अगले महीने 19 फरवरी से होगा।

loksabha election banner

एयरएशिया इंडिया के चीफ एग्जेक्यूटिव ऑफिसर अमर अबरोल का कहना है कि एयर एशिया लगातार विकास कर रही है और मौजूदा समय में वह तेजी से विस्तार करना चाहती है। हमने वर्ष 2016 का सकारात्मक अंत किया था और वर्ष 2017 में भी इस रफ्तार को कायम रखते हुए दो नए क्षेत्र और एक अतिरिक्त रूट की शुरुआत की है।

इन सेवाओं की शुरुआत से एयर एशिया अब बैंगलुरु और दिल्ली से 13 नए गंतव्यों पर उड़ान भरेगा। इनमें चंड़ीगढ, जयपुर, गुवाहाटी, इम्फाल, गोवा, पुणे, वाइजेग, कोच्चि, हैदराबाद, श्रीनगर और बगडोगरा शामिल है।
एयर एशिया ने फिर की सस्ते हवाई सफर की पेशकश, मात्र 407 रुपए में कीजिए हवाई सफर

विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने 2017 अर्ली बर्ड सेल की पेशकश की है, जिसके तहत महज 407 रुपये में हवाई सफर किया जा सकता है। आपको इसके लिए 22 जनवरी तक टिकट बुकिंग करानी होगी। कंपनी के ओर से दिए गए इस ऑफर के तहत 1 मई 2017 से 6 फरवरी 2018 तक यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर के तहत 407 रुपये की टिकट इम्फाल से गुवाहाटी तक के लिए वैध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.