Move to Jagran APP

जमीन के टुकड़े के लिए चाकू गोद कर छलनी कर दिया पिता का शरीर

जमीन के कुछ हिस्से के लिए बेटा बेरहम बन गया। केवल रिश्ते को ही कलंकित नहीं किया बल्कि निर्ममता की सारी हदें भी लांघ गया। पत्नी, साली और दोस्त के साथ मिलकर बाप के पूरे शरीर को चाकू से गोद डाला।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2015 03:22 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2015 03:24 PM (IST)
जमीन के टुकड़े के लिए चाकू गोद कर छलनी कर दिया पिता का शरीर

पश्चिमी चंपारण। जमीन के कुछ हिस्से के लिए बेटा बेरहम बन गया। केवल रिश्ते को ही कलंकित नहीं किया बल्कि निर्ममता की सारी हदें भी लांघ गया। पत्नी, साली और दोस्त के साथ मिलकर बाप के पूरे शरीर को चाकू से गोद डाला। चाकू के हर वार पर असहाय बाप अपनी जिंदगी की भीख मांगता रहा, लेकिन कलयुगी बेटे का कलेजा नहीं पसीजा।

loksabha election banner

मनुआपुल थाना क्षेत्र के नयाटोला हीरापाकड़ गांव की सोनी बेगम ने बताया कि शुक्रवार को उसके पति अब्दुल कईम आलम जमीन की रजिस्ट्री कर शाम को अपने घर आए थे। इसको लेकर बेटे कामरान से विवाद शुरू हो गया। पहले वह जमीन बेचने के पक्ष में था, जबकि रजिस्ट्री के बाद वह इसके लिए अपने पिता को दोषी मानने लगा। दोनों के बीच पहले बकझक और फिर मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान कामरान अपनी पत्नी, साली व दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता पर चाकू से प्रहार करने लगा। पेट, जांघ, पैर सहित बदन के विभिन्न हिस्सों को चाकू से गोद डाला। पिता मदद के लिए चीखता रहा, लेकिन आरोपी के हाथ नहीं थमे। घटना के बाद कईम को बेतिया स्थित एमजेके अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। शुक्रवार देर रात पटना जाते समय रास्ते में ही कईम की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम कराकर परिजनों को सौंप दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष अवधेश प्रसाद ने बताया कि मामले में फरार आरोपियों के लिए छापेमारी की जा रही है। कईम इराक के कुवैत शहर में एक कंपनी में डिजाइनर का काम करता था। उसने दो शादियां की थी। हत्यारोपी कामरान उसकी पहली पत्नी का पुत्र है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.