Move to Jagran APP

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 34 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

बेतिया। नगर परिषद चुनाव के लिए नामांकन के छठे दिन मंगलवार को 34 प्रत्याशियों ने अपने नामजदगी के पर्

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 03:02 AM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 03:02 AM (IST)
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 34 प्रत्याशियों ने किया नामांकन
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 34 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

बेतिया। नगर परिषद चुनाव के लिए नामांकन के छठे दिन मंगलवार को 34 प्रत्याशियों ने अपने नामजदगी के पर्चा दाखिल किया। नामांकन एसडीएम सह निर्वाची पदाधिकारी सुनील कुमार के समक्ष दाखिल किया गया। एसडीएम श्री कुमार ने बताया कि मंगलवार को वार्ड वार्ड 21 से जहांगीर आलम, वार्ड 5 से ममता प्रकाश, वार्ड 22 से प्रभा पांडेय, वार्ड 10 से मीरा देवी, वार्ड 35 से फैयाज अहमद, वार्ड 26 से विश्वनाथ प्रसाद, वार्ड 10 से श्रीमती देवी, वार्ड 11 से अल्का वर्णवाल, वार्ड 21 से मधु देवी, वार्ड 21 से सुमन डिक्रूज, वार्ड 35 से म. शाहनवाज, वार्ड 1 से मुमताज बेगम, वार्ड 32 से वीणा देवी, वार्ड 37 से मेवालाल हजरा, वार्ड 26 से अभिनव गुप्ता, वार्ड 27 से मंजू देवी, वार्ड 25 से जोया एकबाल, वार्ड 1 से नाजनी प्रवीण, वार्ड 34 से अंजना टेकरिवाल, वार्ड 24 से गरीमा देवी सिकारिया ने अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया। नामांकन के दौरान वार्ड 1 से लेकर 20 तक के प्रत्याशी एआरओ बीडीओ के टेबल पर तथा वार्ड 20 से लेकर 39 तक के प्रत्याशी एआरओ सीओ के टेबल पर ही अपना नामांकन पत्र जमा कराया। कई प्रत्याशी अधिवक्ता के साथ भी नामांकन के लिए पहुंचे हुए थे। नामांकन के लिए निर्धारित समय सुबह के 11 से 3 बजे तक है। अनुमंडल कार्यालय कक्ष से बाहर में सुरक्षा व्यवस्था के भी व्यापक प्रबंध किये गये थे। पुलिस पदाधिकारी के साथ साथ जवान भी तैनात रहे। प्रत्याशियों के साथ पहुंचे समर्थक बाहर में खड़े होकर इंतजार कर रहे थे।

loksabha election banner

इनसेट

.. और एसडीओ ने कर दी बाहर

हुआ यूं कि एक प्रत्याशी नामांकन करके एसडीओ कार्यालय से बाहर निकले। उनके बाहर निकलते ही गेट के भीतर ही समर्थक फूलमाला पहना कर नारेबाजी करने लगे। इसी क्रम में एसडीओ को शायद नारेबाजी की शोर मिल गई। वे बाहर निकले व प्रत्याशी समेत समर्थकों को बाहर कर दिये। फिर वहां से प्रत्याशी व समर्थक तेज गति से बाहर निकल गये। इधर

नगर निकाय चुनाव के नामांकन को लेकर फूलमाला की बिक्री बढ़ गई है। वहीं आसपास के होटल भी गुलजार रह रहे है। प्रत्याशियों व समर्थकों को भी फूलमाला पहनने का अवसर प्राप्त हो रहा है। जिससे वे गदगद हो जा रहे है। हालांकि मंगलवार को प्रशासनिक चौकसी के कारण कार्यालय कक्ष में प्रत्याशियों व उनके साथ एक का प्रवेश ही हुआ। उन्हें कार्यालय के बाहर ही शरण लेकर अपने प्रत्याशी के निकलने का इंतजार करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.