Move to Jagran APP

सभी आउटलेट्स में उमड़ रही ग्राहकों की भीड़

बगहा। दैनिक जागरण के शॉपिंग कार्निवाल के तहत नगर के सभी आउटलेट्स में ग्राहक उमड़ रहे हैं। खरीदारी करन

By Edited By: Published: Fri, 28 Oct 2016 01:53 AM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2016 01:53 AM (IST)
सभी आउटलेट्स में उमड़ रही ग्राहकों की भीड़

बगहा। दैनिक जागरण के शॉपिंग कार्निवाल के तहत नगर के सभी आउटलेट्स में ग्राहक उमड़ रहे हैं। खरीदारी करने के लिए पहुंचे ग्राहकों को उनके मनपसंद कपड़े के साथ जागरण का कूपन भी मिला।

loksabha election banner

न्यू फैशन क्लॉथ इंपोरियम , बगहा

नए फैशन के दौर में हर उम्र के ग्राहकों की पसंद की लेटेस्ट डिजाइन के सूट, साड़ी, दुपट्टा, शुटिंग सर्टिग सब कुछ उपलब्ध है।

------------------

राज रतन लक्ष्मी चौक बगहा

ग्राहकों की पसंद राज रतन शूटिंग-सर्टिग एंड साड़ी शोरूम बगहा एक एवं बगहा दो में ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है। दुकानदार मुन्ना जायसवाल के मुताबिक सिल्क, कामदार साड़ी, सलवार शूट, लहंगा, बेबी शूट, टी शर्ट आदि की जोरदार बिक्री दर्ज की जा रही है।

----------------

राहुल इंटरप्राइजेज , बगहा दो

किसानों की भीड़ राहुल इंटरप्राइजेज में उमड़ रही है। महेंद्रा ट्रैक्टर के अधिकृत विक्रेता राहुल इंटरप्राइजेज में त्योहार के इस अवसर में खरीदारी करने पर आकर्षक ईनाम की सुविधा है। किसानों ने जागरण के शापिंग कार्निवाल और संभावित गिफ्ट की भी संपूर्ण जानकारी ली। इस आउटलेट पर प्रतिदिन भारी भीड़ देखी जा रही है।

-------------------

श्रीमान श्रीमती साड़ी लोक

नरायणापुर मंत्री मार्केट में संचालित श्रीमान-श्रीमति साड़ी शोरूम में त्योहार के नजदीक आने के साथ ही खरीदारों की भीड़ बढ़ती जा रही है। बता दें कि यहां हर रेंज की साड़ियां, सलवार सूट, कपड़े उपलब्ध हैं। फैशन के साथ क्वालिटी भी उचित दाम पर ग्राहकों को मिल रही है। दुकान में सिल्क, कामदार साड़ी आदि उपलब्ध है।

--------------

देव एंड दिवा, स्टेशन चौक

रेलवे स्टेशन चौक पर अवस्थित इस नई दुकान ने बाजार में धूम मचाकर रख दी है। युवाओं की विशेष पसंद जींस और टीशर्ट खरीदने प्रतिदिन युवा पहुंच रहे हैं। बता दें कि इस दुकान में रेडिमेड कपड़ों का हर रेंज उपलब्ध है। डिजायनर लहंगा और कुर्ती उपलब्ध है। युवतियों के लिए जिंस, कुर्ती , सलवार सूट आदि उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.