Move to Jagran APP

नग्न तस्वीरें खींच कर रहे ब्लैकमेल, ब्लू फिल्मों में धकेले जाने की आशंका

पश्चिम चंपारण के रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसकी नग्न तस्वीरें खींच ली गई हैं। इनके आधार पर उसका ब्लैकमेल किया जा रहा है। उसे ब्लू फिल्मों व देह व्यापार में भी धकेला जा सकता है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2015 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2015 10:26 PM (IST)
नग्न तस्वीरें खींच कर रहे ब्लैकमेल, ब्लू फिल्मों में धकेले जाने की आशंका

पश्चिम चंपारण। रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसकी नग्न तस्वीरें खींच ली गई हैं। इनके आधार पर उसका ब्लैकमेल किया जा रहा है। उसे ब्लू फिल्मों व देह व्यापार में भी धकेला जा सकता है।

prime article banner

इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने रामनगर थाने में एफआइआर दर्ज करा कर आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है।

एफआइआर के मुताबिक बीते 31 जुलाई को थाना क्षेत्र के जोगिया गांव निवासी हिटलर उर्फ बिट्टू, शेख नासिर, शेख सगीर व पईन टोला के मो. अहमद ने एक 17 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया। उसके साथ छेड़छाड़ की।

लड़की के गायब होने के बाद जब परिजनों ने खोजबीन प्रारंभ की तो पता चला कि उसे नगर क्षेत्र के उहमी कंपाउंड स्थित अजय केसरी के मकान में धांगड़ टोली निवासी दीपू स्वर्णकार के सहयोग से छुपाकर रखा गया है। हालांकि, अभियुक्त रात में ही उसे वहां से हटाकर कहीं अन्यत्र ले गए।

पीडि़ता के पिता का आरोप है कि अभियुक्त अजय केसरी ब्लू फिल्म बनवाता है। साथ ही उनकी पुत्री की नंगी तस्वीर बनवाकर ब्लैकमेल कर रहा है। सूचक ने आशंका व्यक्त की है कि उनकी पुत्री को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला जा सकता है।

मामले की गंभीरता के मद्देनजर पुलिस ने कांड दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस निरीक्षक भारतेंदु प्रसाद देव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.