Move to Jagran APP

बेतिया से पटना तक चलेंगी दो सरकारी बसें

बेतिया। मझौलिया से महनागनी तक के हजारों लोगों चिरप्रतिक्षित मांग उस समय पूरी हो गई, जब सदर विधायक मद

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 12:15 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 01:03 AM (IST)
बेतिया से पटना तक चलेंगी दो सरकारी बसें
बेतिया से पटना तक चलेंगी दो सरकारी बसें

बेतिया। मझौलिया से महनागनी तक के हजारों लोगों चिरप्रतिक्षित मांग उस समय पूरी हो गई, जब सदर विधायक मदन मोहन तिवारी ने रविवार को मझौलिया-महनागनी पथ का विधिवत शिलान्यास किया। विधायक श्री तिवारी, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष डा. एनएन शाही, जिला पार्षद विनय शाही, मुखिया जितेंद्र ¨सह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर इस पथ का शिलान्यास किया। इसके उपरांत विधायक श्री तिवारी ने कहा कि चुनाव लड़ने के दौरान मैंने क्षेत्र भ्रमण के क्रम में इस सड़क से कई बार गुजरने का मौका मिला। सड़क की स्थिति व जनता की मांग को मैंने प्राथमिकता दिया है। मेरा हर समय यह प्रयास रहता है कि बेतिया-मझौलिया विधानसभा क्षेत्र का चौतरफा विकास हो। जनता के आर्शिवाद का परिणाम यह सड़क है। यह सपना केवल जनता का नहीं मेरा भी था। जो आज पूरी हो गई। यहां बता दें कि 2 करोड़ 56 लाख 47 हजार लागत से बनने वाला यह सड़क की लंबाई करीब पांच किलोमीटर की है। इस सड़क निर्माण हो जाने से क्षेत्र के दर्जनों पंचायत के सैकड़ों गांव के लोगों को लाभ मिलेगा। वहीं मौके पर मौजूद जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष डा. एनएन शाही ने विधायक श्री तिवारी को बधाई देते हुए कहा कि ये गठनबंधन की लाज को रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। गांव से लेकर शहर तक के लोगों के दुख सुख में शामिल होते रहते है। जो सराहनीय है। मौके पर यह कार्य ग्रामीण कार्य विभाग बेतिया प्रमंडल के द्वारा संपादित होगा। इसके संवेदक जयभवानी कंट्रक्सन है। मौके पर आरत ¨सह, मो. कलीमुल्लाह, राजू सहनी, जगदीश, अमित पांडेय, प्यारेलाल सहनी, मो. कलाम, सौहेल अहमद, नुरैन खान, मो. नुर हसन, जगत नारायण निषाद, शिव सहनी, जेपी गुप्ता, दुधनाथ ¨सह, महादेव साह, मो. रवि आलम, जयप्रकाश सहनी, मो. एजाज आलम, सुजीत ¨सह, हरेंद्र साह, आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

--------------------------------------------------------

इनसेट

जल्द ही चालू होंगी मझौलिया से पटना के लिए दो सरकारी बसें

बेतिया सदर विधायक मदन मोहन तिवारी ने रविवार को महनागनी चौक पर संवादाताओं से बातचीत के क्रम में बताया कि परिवहन विभाग के प्रधान सचिव से बेतिया-मझौलिया होते हुए पटना के लिए दो सरकारी बसों की स्वीकृति मिल गई है। इसके लिए वे काफी दिनों से प्रयासरत थे। उन्होंने कहा कि निजी बस संचालकों के द्वारा आम जनता का शोषण किया जा रहा था। इस बस के संचालन से इस पर विराम लग जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.