Move to Jagran APP

सोनपुर व परसा से 14-14 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

वैशाली। सोनपुर में नामांकन के अंतिम दिन गुरुवार को कुल 7 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया। सोनपुर

By Edited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 09:37 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 09:37 PM (IST)
सोनपुर व परसा से 14-14 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

वैशाली।

prime article banner

सोनपुर में नामांकन के अंतिम दिन गुरुवार को कुल 7 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया। सोनपुर से 3 तथा परसा विधानसभा क्षेत्र से भी 4 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। दोनों विधानसभा क्षेत्रों से विभिन्न राजनीतिक दलों समेत निर्दलीय उम्मीदवारों ने नामजगदी का पर्चा भरा। नामांकन की अंतिम तिथि को सोनपुर विधानसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक रूपवंत ¨सह भी मौजूद रहे। नामांकन के लिए पहुंचने वाले प्रत्याशियों के साथ कार्यकर्ताओं तथा उनके समर्थकों की भीड़ से पूरे दिन गहमागहमी रही।

एसडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी मदन कुमार ने बताया कि सोनपुर विधानसभा क्षेत्र में शिवसेना से हेम नारायण ¨सह एवं नेशनल जनता पार्टी आई से शिव नारायण राय ने नामांकन किया। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में राज कुमार हाजरा ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया। दूसरी ओर परसा विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह डीसीएलआर उपेंद्र कुमार पाल ने बताया कि परसा विधानसभा क्षेत्र से कुल 4 लोगों ने गुरूवार को नामांकन किया है। जिसमें इंडियन मोमिन फ्रंट के उम्मीदवार के रूप में अमजद जावेद, जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के प्रत्याशी के रूप में अजीत कुमार, नेशनल जनता पार्टी-इंडियन के प्रत्याशी के रूप में रामेश्वर प्रसाद राय तथा बतौर निर्दलीय प्रत्याशी रीतेश कुमार रौशन ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया। एसडीओ ने बताया कि शुक्रवार को स्क्रूटनी होगी। 12 अक्टूबर को 3 बजे तक नाम वापसी की तिथि तय की गई है। इसी तिथि को शाम तक प्रत्याशियों को चुनाव के लिए प्रतीक भी आवंटित कर दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.