Move to Jagran APP

पुलिस की कार्यशैली के विरोध में दिया धरना

हाजीपुर। नगर थाना क्षेत्र के बागमली मुहल्ला स्थित पेप्सी गोदाम में बीते 5 मई को पूर्व पेप्सी के म

By Edited By: Published: Tue, 24 May 2016 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2016 09:42 PM (IST)
पुलिस की कार्यशैली के विरोध में दिया धरना

हाजीपुर। नगर थाना क्षेत्र के बागमली मुहल्ला स्थित पेप्सी गोदाम में बीते 5 मई को पूर्व पेप्सी के मार्के¨टग डेवलपमेंट कोआर्डिनेटर किसलय कुमार हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस अभी तक सफल नहीं हो सकी है। पुलिस की इस लचर कार्यशैली के विरोध में मंगलवार को नगर के गांधी चौक पर किसलय के परिजनों व अन्य लोगों ने एक दिवसीय धरना दिया। इस मौके पर भाजपा विधायक अवधेश कुमार ¨सह ने किसलय हत्याकांड में पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि हत्याकांड के बीस दिन बाद भी पुलिस अपराधियों को पकड़ना तो दूर उसके कारणों का भी पता नहीं लगा पाई है। उन्होंने पुलिस से इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की पहचान कर अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की।

loksabha election banner

धरना में राज कुमार पासवान, अजीत कुमार, अमृत गिरि, रेखा शाही, पम्मी शाही, प्रेम नाथ शर्मा, राजू साह, संजय ¨सह, नरेंद्र कुमार झा, मुन्ना शाही, जितेंद्र कुमार, अभिषेक ¨सह एवं चंदन कुमार आदि शामिल थे। धरना सभा की अध्यक्षता गिरिजा शंकर ¨सह ने की। धरना के बाद पांच सूत्री मांगों से संबंधित ज्ञापन डीएम को सौंपा गया। ज्ञापन में किसलय हत्या कांड में त्वरित कार्रवाई करने, अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने, किसलय की बच्ची को समुचित शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने एवं किसलय के वृद्ध माता-पिता को समुचित मुआवजा देने की मांग शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.