Move to Jagran APP

सेल्फी लेने के चक्कर में गई दो की जान, लड़की ने दुपट्टा फेंक एक को बचाया

गंगा में नहाने के दौरान मोबाइल से सेल्फी लेना युवकों को महंगा पड़ गया। गंगा में सेल्फी लेने के चक्कर में चार युवक तेज धार में बह गए। दो की मौत हो गई। जबकि घाट पर मौजूद एक लड़की ने दुपट्टा फेंककर एक लड़के की जान बचाई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 08:19 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 08:38 AM (IST)
सेल्फी लेने के चक्कर में गई दो की जान, लड़की ने दुपट्टा फेंक एक को बचाया

वैशाली। गंगा में नहाने के दौरान मोबाइल से सेल्फी लेना युवकों को महंगा पड़ गया। महनार थाना क्षेत्र के अलीपुर हट्टा गांव के पास गंगा में सेल्फी लेने के चक्कर में चार युवक तेज धार में बह गए।

loksabha election banner

दो की मौत हो गई। जबकि घाट पर मौजूद एक लड़की ने दुपट्टा फेंककर एक लड़के की जान बचाई। एक अन्य युवक तैरकर बाहर आ गया।

अलीपुर निवासी गौड़ीशंकर ङ्क्षसह के पुत्र रजनीश कुमार की ससुराल घटारो से उसके चचेरे साले अशोक ङ्क्षसह का पुत्र आशीष कुमार एवं मौसेरा भाई पूर्णिया निवासी बाबुल कुमार और दो अन्य गंगा नदी में नहाने गए थे, इस दौरान सेल्फी लेने लगे।

लड़कों का संतुलन बिगड़ गया और वे गहरे पानी में चले गए। आशीष कुमार और बाबुल कुमार निकलने में असमर्थ रहे। घाट पर स्नान कर रही एक लड़की ने दुपट्टा फेंककर एक लड़के की जान बचाई, वहीं एक अन्य लड़का तैरकर नदी से बाहर निकला।

घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लोग और महनार थाना की पुलिस और बीडीओ गंगा घाट पहुंचे। देर शाम तक नदी में शव को खोजा जा रहा था, लेकिन दोनों लड़कों का शव बरामद नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.