Move to Jagran APP

पेड़ से बांधकर शातिर चोर की धुनाई

वैशाली। सदर अस्पताल परिसर में सोमवार की दोपहर चार शातिर चोरों की लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। प

By Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 10:09 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 10:09 PM (IST)
पेड़ से बांधकर शातिर चोर की धुनाई

वैशाली। सदर अस्पताल परिसर में सोमवार की दोपहर चार शातिर चोरों की लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के बाद सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह ओपीडी में भारी भीड़ में घुस कर एक शातिर चोर इंदु देवी नामक महिला का पर्स चुरा लिया। पर्स चुराकर भाग रहे चोर पर डयूटी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड संजय की नजर पड़ गयी। उसने भाग रहे चोर को दौड़ा कर पर्स समेत पकड़ लिया। पकड़े गये चोर को उसने सिविल सर्जन को सुपुर्द कर दिया। सिविल सर्जन की उपस्थिति में महिला का पर्स उसे वापस कर दिया गया जबकि पकड़े गये चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं दूसरी घटना पंजीयन काउंटर के निकट घटी। पंजीयन काउंटर पर डाटा ऑपरेटर के रूप में कार्यरत दिग्घी निवासी नीरज कुमार सिंह की साइकिल चोर लेकर भागने लगे लेकिन संयोग से सिविल सर्जन कार्यालय में अपना काम निपटाकर लौट रहे नीरज की नजर अपने साइकिल को लेकर भाग रहे चोर पर पड़ी। उसने चोर को साइकिल समेत पकड़ लिया तथा चोर-चोर का शोर मचा दिया। शोर सुनकर अस्पताल में मौजूद लोगों ने चोर को पकड़ कर एक पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। पिटाई के क्रम में ही उसने अपने अन्य साथियों के अस्पताल परिसर में ही मौजूद होने की बात बतायी। चोर की निशानदेही पर अस्पताल परिसर से ही लोगों ने दो अन्य चोरों को भी पकड़ लिया। पकड़े गये तीनों चोरों की जबर्दस्त पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़े गये चोर ने अपने अन्य साथियों का भी नाम भी पुलिस को बताया है। गिरफ्तार चोरों में एक सदर अस्पताल में कार्यरत कर्मी भी बताया गया है। गिरफ्तार किये गये चोरों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक निवासी पप्पू राय, हथसारगंज निवासी राजू मल्लिक एवं जढुआ पुल के निकट का रहने वाला उमेश भगत बताया गया है। पुलिस गिरफ्तार चोर से पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.