Move to Jagran APP

जिप सदस्या विद्या निकाय चुनाव का करेंगी बहिष्कार

वैशाली। जिप सदस्या व राजद नेत्री विद्या कुमारी राय ने निकाय चुनाव से पूरी तरह अपने आपको किनारा कर लि

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 10:22 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 10:22 PM (IST)
जिप सदस्या विद्या निकाय चुनाव का करेंगी बहिष्कार

वैशाली। जिप सदस्या व राजद नेत्री विद्या कुमारी राय ने निकाय चुनाव से पूरी तरह अपने आपको किनारा कर लिया है। उन्होंने मतदान में हिस्सा न लेने का निर्णय लिया है। खिलाफ में किए जा रहे दुष्प्रचार से वे आहत हैं।

loksabha election banner

श्रीमति राय ने मीडियाकर्मियों को अपने निर्णय की जानकारी देते हुए बताया कि वे राजद से करीब अठारह वर्षो से जुड़ी हुयी हैं। दल में वे कई अहम पदों पर रही है। दल के प्रति वे हमेशा से निष्ठावान रहीं है। बावजूद उनके विषय में भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। उन पर निर्दलीय प्रत्याशी की मदद करने का आरोप लगाया गया। इतना ही नहीं साजिश के तहत यह बातें एक समाचार पत्र (जागरण नहीं) में भी प्रकाशित करा दिया गया। इस घटना से वे काफी आहत हैं। ऐसी परिस्थिति में उन्होंने विधान परिषद चुनाव से ही किनारा कर लिया है। पार्टी नेतृत्व को भी वस्तुस्थिति से अवगत करा दिया है। उन्होंने मतदान ही नहीं करने का निर्णय लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.