Move to Jagran APP

लालगंज में बेखौफ अपराधियों ने युवक पर चलाई गोली

्रसंवाद सूत्र, लालगंज : लालगंज थाना क्षेत्र के सररिया गांव में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक पर गोली चल

By Edited By: Published: Wed, 06 May 2015 10:41 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2015 10:41 PM (IST)
लालगंज में बेखौफ अपराधियों ने युवक पर चलाई गोली

्रसंवाद सूत्र, लालगंज : लालगंज थाना क्षेत्र के सररिया गांव में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक पर गोली चला दी। निशाना चूक जाने के बाद अपराधियों ने कट्टे की बट से युवक के सर पर वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। युवक के हल्ला मचाने एवं गोली की आवाज पर ग्रामीणों ने मार्ग को अवरुद्ध कर अपराधियों को धर दबोचा और जमकर उनकी धुनाई करने के बाद उसके पास से बरामद आ‌र्म्स के साथ पुलिस को सौंप दिया। घायल युवक का लालगंज के रेफरल अस्पताल में उपचार किया गया। उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया।

prime article banner

जानकारी के अनुसार सररिया गांव के जन वितरण प्रणाली के दुकानदार दिनेश कुमार नंदा का 22 वर्षीय भाई सतीश कुमार गांव के ही दुकान से कुछ समान खरीदकर मोबाइल से बात करते हुए पैदल घर लौट रहा था। तभी घर से महज पांच सौ मीटर पहले पीछे से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों में से एक ने सतीश की मोबाइल झपटनी चाही। सतीश ने बाइक चला रहे अपराधी को पकड़ लिया। इसी बीच बाइक पर पीछे बैठे अपराधी ने गोली चला दी। शुक्र था कि निशाना चूक गया। सतीश के शोर मचाने पर कट्टे से अपराधियों ने उसके सर पर वार कर दिया जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद तीनों अपराधी भागने लगे तब तक काफी संख्या में ग्रामीण सड़क पर आ गये और रास्ते पर हेंगा रखकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। अपराधी हेंगा पार कर भागने के दौरान मोटरसाइकिल के साथ गिर पड़े। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय मुखिया कृष्णकांत राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया और स्थिति को संभालकर लालगंज थाने को इसकी सूचना दी। काफी देर बाद पुलिस गांव में पहुंची और अपराधियों को अपने कब्जे में लिया। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि रौशन कुमार 22 वर्ष पिता अनिल भगत, विपुल कुमार 25 वर्ष पिता लालबाबू भगत तथा संजीत कुमार 23 वर्ष पिता दिलीप कुमार गुप्ता तीनों लालगंज थाना के सलेमपुर गांव के रहने वाले हैं। गोली विपुल ने चलायी थी। तीनों चोरी, छिनतई का काम करते हैं। बुधवार को तीनों को जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.