Move to Jagran APP

टी-20 क्रिकेट कप पर फारबिसगंज ने जमाया कब्जा

सुपौल। मुख्यालय स्थित उपडाकघर के समीप मैदान में रविवार को खेले गए अंतरजिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में फारबिसगंज ने जदिया की टीम को 122 रनों के भारी अंतर से हराकर कप पर कब्जा जमा लिया।

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 04:24 PM (IST)
टी-20 क्रिकेट कप पर फारबिसगंज ने जमाया कब्जा
टी-20 क्रिकेट कप पर फारबिसगंज ने जमाया कब्जा

सुपौल। मुख्यालय स्थित उपडाकघर के समीप मैदान में रविवार को खेले गए अंतरजिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में फारबिसगंज ने जदिया की टीम को 122 रनों के भारी अंतर से हराकर कप पर कब्जा जमा लिया। विजेता टीम के ही हरफनमौला पप्पू को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि जदिया टीम के ऑलराउंडर अजय को मैन ऑफ द सिरीज घोषित किया गया है। मुख्य अतिथि मकसूद मसन के द्वारा विजेता टीम को कप प्रदान किया गया। फाइनल मैच में फारबिसगंज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाज माहताब के 84 एवं प्रशांत के 60 रनों के धुआंधार पारी की बदौलत फारबिसगंज की टीम ने 243 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जदिया की टीम फारबिसगंज के घातक गेंदबाजी के सामने नहीं टिक पायी और उसके सभी बल्लेबाज मात्र 121 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। टूर्नामेंट को सफल बनाने में सचिव मो. अब्बास, कोषाध्यक्ष सुशील ठाकुर, सदस्य अमित कुमार, कुंदन बहरखेर, रामटहल भगत, गुड्डू भगत, रवि, हीजबूल, बबल, गुड्डू साह, जानसन, इमरान, संतोष, धर्मेंद्र, अनिल, सुनील, आदम, विटोरी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.