Move to Jagran APP

ठगा महसूस कर रहे हैं देश के मतदाता : रजक

सिवान । लोकसभा चुनाव में किए गए वायदों से केंद्र सरकार मुकर गई है। मोदी सरकार वायदे पूरे

By Edited By: Published: Tue, 13 Oct 2015 05:54 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2015 05:54 PM (IST)
ठगा महसूस कर रहे हैं देश के मतदाता : रजक

सिवान । लोकसभा चुनाव में किए गए वायदों से केंद्र सरकार मुकर गई है। मोदी सरकार वायदे पूरे करने की बजाय अपनी पूरी ऊर्जा देश की जनता को बरगलाने में लगी है। यह बात बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता मंत्री श्याम रजक ने दारौंदा के धनौती में मंगलवार को महागठबंधन के प्रत्याशी कविता सिंह के पक्ष में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ही सूबे की विकास की गति को रिकार्ड गति दे सकती है। सभा को संबोधित करते हुए मंत्री पीके शाही ने सूबे की शिक्षा, बिजली, कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार के मुद्दे पर लोगों से महागठबंधन के पक्ष में वोट मागी। सभा को महागठबंधन के नेताओं संजय सिंह, प्रभुनाथ सिंह, सलीम परवेज, कविता सिंह, अजय सिंह, ब्रजेश कुमार सिंह आदि ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता विजय प्रसाद वर्मा व संचालन उमेश ठाकुर ने किया।

loksabha election banner

उधर महाराजगंज शहर के आरबीजीआर मैदान में महागठबंधन के प्रत्याशी हेमनानारयण साह के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंत्री श्याम रजक ने कहा कि एनडीए के नेता सिर्फ अनर्गल बयानबाजी कर बिहार की जनता को अपने पक्ष में करना चाहती हैं, लेकिन बिहार की जनता उनके बहकावे में आने वाले नहीं है। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव हो चुके हैं। एनडीए का खाता खुलना मुश्किल है। सभा को श्यामबहादुर सिंह, हेमनारायण साह, प्रतिमा कुशवाहा, अरविंद गुप्ता, श्यामदेव राय, अभय कुमार उपाध्याय, अशोक शर्मा आदि ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.