Move to Jagran APP

गुंडों ने किशोरी को छेड़ा, विरोध करने पर ब्‍लेड मार ट्रेन से फेंका, पढें...

जनरल बोगी में आजकल चल रही भीड़ से तो आप जरूर वाकिफ होंगे। कदम रखने की भी नहीं होती। उस भीड़ में कुछ गुंडों ने एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ की, उसके विरोध करने पर ब्‍लेड मारकर घायल कर दिया और चलती ट्रेन से फेंक आराम से चले गए।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 07:54 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 04:29 PM (IST)
गुंडों ने किशोरी को छेड़ा, विरोध करने पर ब्‍लेड मार ट्रेन से फेंका, पढें...

सिवान। जनरल बोगी में आजकल चल रही भीड़ से तो आप जरूर वाकिफ होंगे। कदम रखने की भी नहीं होती। उस भीड़ में कुछ गुंडों ने एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ की, उसके विरोध करने पर ब्लेड मारकर घायल कर दिया और चलती ट्रेन से फेंक आराम से चले गए। इस दौरान बोगी में मौजूद सैकड़ों की भीड़ मूकदर्शक बनी रही।

loksabha election banner

घटना के बाद कुछ युवकों ने चेन-पुलिंग कर ट्रेन रोकी। फिर मौके पर पहुंचे आरपीएफ जवानों ने घायल किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

गोरखपुर से हटिया जा रही मौर्य एक्सप्रेस में खुलेआम गुंडई का नंगा नाच चला। शुक्रवार को दिन में ट्रेन प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंची। थोड़ी देर रुकने के बाद ट्रेन जैसे ही चली, जनरल बोगी में सवार दो-तीन गुंडे सफर कर रही एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगे। इसका उसने विरोध किया।

जब तक वह कुछ समझ पाती, तब तक गुंडों ने उसकी गर्दन पर ब्लेड से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसके बाद जब किशोरी ने उन्हें गिरफ्तार कराने की धमकी दी, तो गुंडों ने उसे ट्रेन से नीचे फेंक दिया। घटना जिस समय हुई, ट्रेन रफ्तार पकड़ रही थी।

घटनाक्रम मे दौरान ट्रेन में मौजूद भीड़ स्तब्ध व मूकदर्शक बनी रही। लेकिन, कुछ युवकों में कर्तव्यबोध जागा और उन्होंने चेन-पुलिंग कर ट्रेन को रोका। इसके बाद आरपीएफ के सहयोग से घायल किशोरी को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। इलाज के दौरान उसने अपना नाम-पता बताया।

किशोरी ने गुंडों में एक राहुल को पहचाना, लेकिन उसका पता नहीं बता सकी। फिलहाल वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं दिख रही। उसके ठीक होने के बाद ही घटना की जानकारी मिल पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.