Move to Jagran APP

समय पर कचरे को नहीं उठाने से हो रही परेशानी

सिवान। शहर में इन दिनों नगर परिषद द्वारा कचरे को उठाने का काम समय पर नहीं हो रहा है। जिस कारण शहर

By Edited By: Published: Wed, 04 May 2016 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 04 May 2016 04:40 PM (IST)
समय पर कचरे को नहीं उठाने से हो रही परेशानी

सिवान। शहर में इन दिनों नगर परिषद द्वारा कचरे को उठाने का काम समय पर नहीं हो रहा है। जिस कारण शहर में बनाए गए कचरे के स्थान पर गंदगी का अंबार काफी लगा रहता है। वहीं समय पर कचरे को उठाने का काम नहीं होने के कारण पूरे शहर में जाम की समस्या बन जाती है। शहर के डीएवी मोड़ पर नप द्वारा कचरे को उठाने के लिए भेजी जा रही गाड़ियां समय पर कचरे को नहीं उठा रही है। यहां सुबह से ही हजारों की संख्या में छात्र सहित अन्य लोगों का आना जाना होता है। कचरे की निकासी नहीं होने के कारण इस रास्ते से लोग जाने में भी कतराते हैं। इतना ही नहीं दोपहर में कचड़ों को उठाने के कारण इस रास्ते में जाम की समस्या बन जाती है। इधर कमोबेश यही हाल हर तरफ है। डीएवी मोड़ पर कई कोचिंग संस्थान है जिसमें दूर दराज से आने वाले छात्रों की संख्या काफी होती है। जिस कारण इस सड़क में काफी भीड़ भाड़ रहती है। इसी बीच नप की गाड़ी जब कचरे को उठाने के लिए पहुंचती है तो जाम की समस्या हो जाती है।

prime article banner

बोले अधिकारी

नप के कार्यपालक पदाधिकारी आरके लाल का कहना है कि कचरे के उठाने और उनकी निकासी के लिए सुबह में ही सभी गाड़ियों को भेज दिया जाता है। शहर में कुछ स्थानों में कचरे उठाने के दौरान जाम की समस्या होती है। वहां इसके लिए सभी चालकों को पूरी सावधानी बरतते हुए जल्द से जल्द कचरे को उठाने का आदेश दिया गया है।

आर के लाल, कार्यपालक पदाधिकारी, नगर परिषद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.