Move to Jagran APP

स्कूल जाने के डर से रची अपहरण की झूठी कहानी

सिवान। गोपालगंज के एक निजी स्कूल की पांचवीं कक्षा का छात्र गुरुवार को विद्यालय जाने के दौरान अपनी बह

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 08:13 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 08:13 PM (IST)
स्कूल जाने के डर से रची अपहरण की झूठी कहानी

सिवान। गोपालगंज के एक निजी स्कूल की पांचवीं कक्षा का छात्र गुरुवार को विद्यालय जाने के दौरान अपनी बहन को रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गया। इसी दौरान मैरवा पहुंचकर उसने लोगों से खुद का अपहरण होने और जैसे-तैसे बच निकलने की कहानी सुनाई। इसपर लोगों ने पुलिस को सूचित किया। बाद में मैरवा पुलिस ने उसके पिता को बुलवाकर उसके सामने पूछताछ की तो उसकी झूठ की पोल खुल गई। पूरी कहानी झूठी निकलने के बाद छात्र शर्मशार रहा।

loksabha election banner

बताते हैं कि देवरिया जिले के पड़री गांव निवासी यह बच्चा गोपालगंज के तुलसी पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। वह गोपालगंज में अपने मौसा के घर रहता है और वहीं से रोज विद्यालय जाता है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह अपनी बहन के साथ विद्यालय के लिए निकला। रास्ते में बहन से बहाना कर फरार हो गया। दोपहर में एक जीप से मैरवा पहुंचा और लोगों को बताया कि अपहर्ताओं के चंगुल से भाग कर वह यहां आया है। उसने लोगों को बताया कि स्कूल जाने के दौरान बोलेरो सवारों ने उसका अपहरण कर सिवान ले आए। एक होटल में नाश्ता के दौरान चकमा देकर वह फरार हो गया और मछली लेकर मैरवा आ रहे एक वाहन से वह मैरवा चला आया। सूचना नर उसके द्वारा उपलब्ध कराए गए मोबाइल से उसके पिता को पुलिस ने बुलाया। पिता ने बताया कि वह पहले भी स्कूल जाने के डर से भागा था। इस बार भी वह फरार हुआ है। पिता के आने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ हुई तो उसने यह बात स्वीकार कर ली कि उसका अपहरण नहीं हुआ। उसने झूठी कहानी गढ़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.