Move to Jagran APP

अनियंत्रित ट्रक ने वृद्ध को रौंदा

संसू, भगवानपुर हाट (सिवान) : थाना क्षेत्र के चोरौली गांव बाजार में एनएच 101 पर रविवार को एक अनियं

By Edited By: Published: Mon, 24 Nov 2014 10:22 AM (IST)Updated: Mon, 24 Nov 2014 10:22 AM (IST)
अनियंत्रित ट्रक ने वृद्ध को रौंदा

संसू, भगवानपुर हाट (सिवान) :

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के चोरौली गांव बाजार में एनएच 101 पर रविवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार वृद्ध को रौंद डाला। जिस कारण वृद्धा की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर लगभग दो घंटे तक सड़क जाम कर प्रदर्शन किया जिससे यातायात पूर्ण रुप से बाधित हो गया और दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। मृतक की पहचान बड़कागांव दक्षिण टोला के 65 वर्षीय खेदन महतो के तौर पर हुई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि खेदन महतो खाद खरीदने के लिए चोरौली बाजार गए थे। खरीदारी कर वह जैसे ही घर जाने के लिए लौटे कि मलमलिया की ओर से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने उन्हें रौंद डाला और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद चालक और खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद, एएसआई नकुल प्रसाद दलबल के साथ पहुंच कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही विधायक डा. देवरंजन सिंह, बड़कागांव पंचायत के मुखिया पति सत्येन्द्र राम घटनास्थल पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम हटवाया। विधायक एवं मुखिया पति ने मृतक के दाह संस्कार हेतु नगद रुपए दिए। प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी मो. रिजवानुल हक, बीडीओ प्रतिनिधि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने नियमानुसार कबीर अंत्येष्टि, पारिवारिक लाभ योजना की राशि एवं इंदिरा आवास देने का आश्वासन दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इनसेट

हे भगवान हमारा बाबुजी के का हो गइल

संसू, भगवानपुर हाट (सिवान) : हे भगवान हमारा बाबुजी के ई का हो गइल। यह बात मृतक खेदन महतो की तीन विवाहिता पुत्रियों क्रमश: वीरांती देवी, प्रभा देवी एवं बिंदा देवी बीच सड़क पर पिता के शव से लिपट कर रो-रोकर कह रही थी। दुर्घटना में पिता की मौत की खबर सुन तीनों बेटियां घटनास्थल पर पहुंच गई। वहीं मृतक की पत्‍‌नी राजपति देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। वहां उपस्थित लोग नम आंखों से उसे किसी तरह संभाल रहे थे। मृतक खेदन मांझी को कोई संतान नहीं है।

इनसेट

चालक व मृतक कुछ पल पूर्व एक ही दुकान पर एक साथ पी थी चाय

संसू, भगवानपुर हाट (सिवान) : चोरौली बाजार पर ट्रक के चपेट में आने से मरा व्यक्ति खेदन महतो और ट्रक चालक कुछ क्षण पहले चोरौली बाजार में एक ही दुकान पर एक साथ चाय पीए थे। इधर ट्रक चालक चाय पी गाड़ी स्टार्ट किया, उधर मृतक खेदन महतो भी चाय भी कर साइकिल पर लदी खाद लेकर अपने घर को चला। चालक ट्रक को आगे बढ़ाया और साइकिल सवार उसके चपेट में आ गया। यह बात स्थानीय बाजार वासियों का कहना था, सभी यही कहते सुने गए कि विधि का लिखा कौन टाल सकता है। पल भर पूर्व एक ही दुकान में दोनों ने चाय पी और दूसरे पल यह घटना घट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.