Move to Jagran APP

तैयारी मुक्कमल, मतगणना आज

शिवहर। नगर पंचायत चुनाव के मतगणना को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है। 15 वार्डो के लिए डा

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 12:37 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 01:37 AM (IST)
तैयारी मुक्कमल, मतगणना आज
तैयारी मुक्कमल, मतगणना आज

शिवहर। नगर पंचायत चुनाव के मतगणना को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है। 15 वार्डो के लिए डालें गए मतों गिनती मंगलवार को सुबह आठ बजे से शुरू होगी। मतगणना को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एसडीएम सह निर्वाची पदाधिकारी आफाक अहमद ने बताया कि मतगणना स्थल के आसपास पांच स्थानों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी की तैनाती की गई है। वहीं मतगणना कक्ष में प्रवेश करने वाले की सतत जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि मतगणना के लिए आठ टेबल बनाएं गए हैं। जहां कर्मियों के साथ वरीय अधिकारियों भी मौजूद रहेंगे। शहर में शांति व्यवस्था को लेकर धारा 144 लगा दिया गया है। शहर में भी सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। एसडीएम ने गांधी भवन स्थित मतगणना कक्ष का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिया।

loksabha election banner

- सुरक्षा के रहेगें चाक चौबंद व्यवस्था

एसडीपीओ प्रितिश कुमार ने बताया कि मतगणना के दौरान सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था रहेगी।मतगणना केंद्र के अलावे शहर में भी पुलिस बलों की तैनाती की गई है। शांति पूर्ण मतगणना संपन्न कराने के लिए पुलिस ने सभी तैयारी कर ली है।

- 106 उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला

मंगलवार को 15 वार्ड के लिए चुनावी मैदान में शामिल कुल 106 प्रत्याशिओं के भाग्य का फैसला होगा। सोमवार को दिन भर जीत हार की चर्चा होती रही। समर्थक अपने अपने प्रत्याशिओं के जीत के दावे कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.