Move to Jagran APP

होली पर विशेष सतर्कता का निर्देश

जागरण संवाददाता शिवहर : ़डीआइजी अजय कुमार मिश्र ने एसपी कार्यालय में बैठक कर विभिन्न अपराधिक कांडों

By Edited By: Published: Wed, 25 Feb 2015 09:37 PM (IST)Updated: Wed, 25 Feb 2015 09:37 PM (IST)
होली पर विशेष सतर्कता का निर्देश

जागरण संवाददाता शिवहर : ़डीआइजी अजय कुमार मिश्र ने एसपी कार्यालय में बैठक कर विभिन्न अपराधिक कांडों की समीक्षा करते करते हुए सभी पुलिस अधिकारियों को होली पर विशेष सतर्कता का निर्देश दिया है। संवेदनशील और चिन्हित स्थानों पर विशेष नजर रखने के साथ कांम्बिग का निर्देश दिया। वाहन चेकिंग से लेकर पंचायत स्तर पर दोनों समुदाय के प्रबुद्ध जनों की बैठक कर आपसी सौहार्द बनाये रखने को विशेष अभियान चलाने को कहा। अवैध शराब बेचने वाले के खिलाफ छापामारी करने का निर्देश दिया , होटलों पर नजर रखने के साथ प्रतिदिन उसकी जांच को कहा। डीआइजी ने आपराधिक गतिविधियों की जानकारी एसपी से लेते हुए उस की गई कार्रवाई बारे में प्रतिवेदन देने को कहा।

loksabha election banner

थाना अध्यक्षों की कार्यप्रणाली की भी समीक्षा की। मामले को लंबित रखने वाले अधिकारियों के विरुद्ध एसपी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।़ समीक्षा के दौरान डीएसपी सहित सभी पुलिस निरीक्षक मौजूद थे। वहीं, डीआइजी शिवहर पुलिस लाइन भी गए। उन्होंने पुलिस लाइन निर्माण की प्रगति की समीक्षा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.