Move to Jagran APP

विद्युत चोरी का मामला दर्ज

दिघवारा,सारण। शीतलपुर सब स्टेशन से जुड़े शीतलपुर बाजार में विभागीय अधिकारियों द्वारा किये

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 03:05 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 03:05 AM (IST)
विद्युत चोरी का मामला दर्ज

दिघवारा,सारण। शीतलपुर सब स्टेशन से जुड़े शीतलपुर बाजार में विभागीय अधिकारियों द्वारा किये गये छापेमारी में विद्युत चोरी करने के मामले में तीन लोग पकड़े गये। इनके खिलाफ जेई निरंजन कुमार ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। जिन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है उनमें शीतलपुर गांव के संजय राय, अजय कुमार साह एवं शीतलपुर बाजार के शारदानंद राय के नाम शामिल हैं।

loksabha election banner

भिक्षाटन करने वाले महिला-पुरुषों का किया जा रहा सर्वे

दिघवारा (सारण) : मुख्यमंत्री भिक्षावृति निवारण योजना के तहत सार्वजनिक स्थलों पर भिक्षाटन कर रहे पुरुष, महिला व बाल भिक्षुओ का सर्वे किया जा रहा है। इस योजना के तहत दिघवारा स्टेशन पर राष्ट्रपति सम्मान से पुरस्कृत पटना की संस्था एपीएसएस की टीम ने सर्वे कर छह भिक्षुओं की पहचान की जो स्टेशन के इर्द-गिर्द भिक्षाटन कर अपना पेट पाल रहे हैं। संस्था के निदेशक अमोद प्रमोधी ने बताया कि मुख्यमंत्री सामाजिक योजना के तहत भिक्षुओं को समाज के मुख्य धारा से जोड़ने पर सार्वजनिक स्थलों पर उनका सर्वे कराया जा रहा है।

::::

मंदिर मुक्ति संघर्ष समिति का गठन

छपरा : तेलपा में सिविल कोर्ट के अधिवक्ता विरेन्द्र कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिसमें सभी हिन्दू धार्मिक स्थलो को अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराने को ले मंदिर मुक्ति संघर्ष समिति का गठन किया गया। इस समिति के अध्यक्ष मोती राय को बनाया गया है। समिति का मुख्य कार्य मंदिर की भूमि को अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराना होगा। इसके कानूनी सलाहकार व संरक्षक विरेन्द्र कुमार पाण्डेय व सचिव धनंजय मिश्रा को बनाया गया है। बैठक में माधुरी देवी, बटर राय, नंदकिशोर मिश्र, मोती राम, सावित्री देवी आदि उपस्थित थे।

पूर्व सैनिक ने मंडल काराधीक्षक को दिया आवेदन

छपरा : थल सेना के पूर्व सैनिक खैरा थाना क्षेत्र के पटेढ़ा निवासी परशुराम पाण्डेय ने मंडल काराधीक्षक को एक आवेदन देकर बंदियों को जेल मैनुअल के तहत खाना देने की मांग की है। विशिष्ट सेवा मेडल प्राप्त इस पूर्व सैनिक ने काराधीक्षक का ध्यान जेल की कई अन्य समस्याओ पर भी दिलाया और इसके शीघ्र ही समाधान की आवश्यकता भी जतायी। जेल में व्याप्त समस्याओ और इससे प्रभावित आम कैदियों के निराकण के लिए उन्होंने इस ओर जिला पदाधिकारी, पुलिस कप्तान, कारा महानिरीक्षक का भी ध्यान आवेदन भेजकर आकृष्ट कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.