Move to Jagran APP

चुनाव नहीं सहवा में है स्वाभिमान की लड़ाई : देवकुमार

सारण। चुनाव नहीं यह धर्मयुद्ध है और सहवा के स्वाभिमान में आर पार की लड़ाई में सभी जाति धर्मो क

By Edited By: Published: Fri, 27 May 2016 11:13 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2016 11:13 PM (IST)
चुनाव नहीं सहवा में है स्वाभिमान की लड़ाई : देवकुमार

सारण। चुनाव नहीं यह धर्मयुद्ध है और सहवा के स्वाभिमान में आर पार की लड़ाई में सभी जाति धर्मो के लोग मेरे पक्ष में गोलबंद हैं। उक्त बातें सहवा के मुखिया प्रत्याशी देवकुमार प्रसाद उर्फ महाजन ने सहवा बाजार पर समर्थकों को संबोधित करते हुए कहीं। सहवा और नवादा चादपुरा के ग्रामीणों ने उनको सिक्कों से तौला। गरीबों के हक की लड़ाई हमेशा लड़ता रहूंगा।

loksabha election banner

गरीबों तक पहुंचेगा उनका हक : मीरा देवी

इसुआपुर (सारण) : गांव के गरीबों तक पहुंचेगा उनका हक और पंचायत में पति द्वारा विकास के अधूरे कार्यो को पूरा करना ही एक मात्र संकल्प है। उक्त बातें इसुआपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी मीरा देवी ने नुक्कड़ सभा में लोगो को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि पंचायत के विकास के लिए सैकड़ों योजनाओं पर काम किया गया है। इस मौके पर पूर्व मुखिया राजकिशोर सिंह ने कहा कि पंचायत में विकास के नाम पर जनता गोलबन्द है और मीरा की जीत निश्चित है।

करता रहा हूं और करूंगा विकास : चन्देश्वर

इसुआपुर (सारण) : क्षेत्र में हर जगह विकास कार्य मेरी प्राथमिकता बताने को काफी हैं। सामुदायिक भवन से लेकर पंचायत भवन तक का अपने कार्यकाल में निर्माण कराने के साथ हर वर्ग की समस्या दूर करने का प्रयास किया है। विकास ही मेरी प्राथमिकता है। यह काम आगे भी जारी रहेगा। आपका इसी तरह आशीर्वाद मिलता रहा तो क्षेत्र को मॉडल बना दूंगा। उक्त बातें इसुआपुर 25 भाग 1 से जिला परिषद के प्रत्याशी चन्देश्वर प्रसाद राय ने विभिन्न गांवों में हुई नुक्कड़ सभा व जनसंपर्क के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि ग्राम नगरा के हरदेव डीलर के बगल में सामुदायिक भवन, स्कूल का निर्माण जैसे काम प्रमुखता से किए गए हैं।

लगा लें : नरहरपुर में बहेगी विकास की गंगा : परमिला देवी

मढ़ौरा (सारण) : सरकारी योजनाओं से पंचायत में विकास की गंगा बहेगी। सभी वगरें के लोगों सहित महिलाओं को उनका अधिकार दिलाना तथा समाज में उन्हें आगे लाने के लिये तत्पर रहूंगी। जिस प्रकार से आप लोगों का स्नेह व दुलार मुझे मिला है उसका कर्ज मैं क्षेत्र का विकास करके ही लौटाऊंगी। उक्त बातें नरहरपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी लोहा सिंह की पत्‍‌नी परमिला देवी ने लोगों से जनसम्पर्क के दौरान कहीं। उनके समर्थन में वोट माग रहे वबलु जी ने बताया कि हर वर्ग के लोगों का भरपूर समर्थन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.