बाडीगार्ड हत्याकांड में बचाव पक्ष ने दिया आवेदन

Publish Date:Tue, 20 Jun 2017 03:06 AM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 03:06 AM (IST)
बाडीगार्ड हत्याकांड में बचाव पक्ष ने दिया आवेदनबाडीगार्ड हत्याकांड में बचाव पक्ष ने दिया आवेदन
छपरा। मशरक प्रखंड परिसर में हुई गोलीबारी में निजी अंगरक्षक यूपी के बलिया जिले के गुनि

छपरा। मशरक प्रखंड परिसर में हुई गोलीबारी में निजी अंगरक्षक यूपी के बलिया जिले के गुनिया निवासी मुन्ना ¨सह की हत्या के मामले में सोमवार को बचाव पक्ष की ओर से एक आवेदन दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आवेदन में दस दिसंबर 15 के आवेदन के आलोक में कोर्ट के पारित आदेश के विरूद्ध पटना उच्च न्यायालय में आपराधिक प्रकीर्ण वाद की जानकारी देते हुए उच्च न्यायालय में अवकाश रहने के कारण सुनवाई नही होने की बात कही। अवकाश के बाद उच्च न्यायालय के कार्य करने से इसपर शीघ्र सुनवाई की संभावना जताई गई। साथ ही उच्च न्यायालय का आदेश आने तक वाद की अग्रिम कार्रवाई स्थगित रखने का भी अनुरोध किया गया।

उधर, इस मामले में आरोपी केदारनाथ ¨सह अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश षष्टम अंजनी कुमार ¨सह के अदालत में उपस्थित हुए। अन्य आरोपी सुधीर कुमार ¨सह की ओर से अनुपस्थिति माफ करने को ले आवेदन दिया गया। उनके पिता दीनानाथ ¨सह की हजारीबाग न्यायालय से हुई सजा को ले रांची उच्च न्यायालय में अपील दाखिल करने व पैरवी करने के लिए वहां जाने के कारण कोर्ट में उपस्थित नही हो सके। कोर्ट ने गैर हाजिरी माफ करने के आवेदन को स्वीकार कर लिया। विदित हो कि बाडीगार्ड की हत्या को लेकर तत्कालीन जदयू नेता उपेंद्र ¨सह ने मशरक थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले का सत्र विचारण इसी कोर्ट में किया जा रहा है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:application by bachao paksh(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें