Move to Jagran APP

अत्त मार मारेम कि मुंह के नक्शा बदल जाई..

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 09:51 PM (IST)
अत्त मार मारेम कि मुंह के नक्शा बदल जाई..

जासं, छपरा : सिविल कोर्ट परिसर पहुंची एक गुस्साई महिला ने देखते ही देखते एक व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी। धुनाई के क्रम में ही वह उसे पटककर उसके सीने पर चढ़ गयी। इतना से भी उसका मन नहीं भरा तो मार से पस्त व्यक्ति को उसने धमकाते हुए कहा कि अत्त मार मारेम की मुंह के नक्शा बदल जाई..। इससे कुछ देर के लिए परिसर में अफरा-तफरी मच गयी। झगड़ा देखने को ले तमाशबीनों की भीड़ लग गयी।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला ने अपने पति पर प्रताड़ना का मुकदमा किया था। बात समझौते तक पहुंच चुकी थी। इसके लिए दोनों मार्निग कोर्ट में उपस्थित होने के लिए आये थे। सुलह समझौते के क्रम में ही बुधवार को बात कुछ बिगड़ गयी। फिर क्या था महिला का पारा सातवें आसमान पर। एक पैर से विकलांग उस महिला ने देखते ही देखते धुनाई शुरू कर दी। पति संभल पाते उससे पहले ही पीटते हुए उसके सीने पर चढ़ बैठी। महिला का रौद्र रूप देख दोनों पक्ष के वकील भी धीरे से वहां से खिसक लिये। काफी मशक्कत के बाद पिटते 'जनाब' को भीड़ ने बचाया। महिला की मुद्रा ऐसी मानो पिटाई कर जंग जीत ली। एक व्यक्ति की त्वरित टिप्पणी थी कि राम जाने बेचारा केकर मूंह देख के सुबह-सुबह कोर्ट आइल ह। वहीं दूसरा अपने मोबाइल पर गाना बजाने लगा जनम-जनम का साथ है हमारा-तुम्हारा..।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.