Move to Jagran APP

डेढ़ लाख का तंबाकू लेकर पिकअप चालक फरार

उजियारपुर प्रखण्ड के भगवानपुर कमला निवासी मो इलियास को पिकअप चालक ने धक्का देकर उनकी डेढ़ लाख से उपर की तंबाकू की गांठ लेकर चंपत हो गया।

By Edited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 12:58 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 12:58 AM (IST)
डेढ़ लाख का तंबाकू लेकर पिकअप चालक फरार

समस्तीपुर। उजियारपुर प्रखण्ड के भगवानपुर कमला निवासी मो इलियास को पिकअप चालक ने धक्का देकर उनकी डेढ़ लाख से उपर की तंबाकू की गांठ लेकर चंपत हो गया। इस बाबत मो. इलियास ने स्थानीय थाना में गाड़ी का नंबर एवं चालक का मोबाइल नंबर देकर अज्ञात चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है। घटना के बाबत बताया गया है कि मो. इलियास दरभंगा में तंबाकू का दुकान चलाते हैं। उन्होंने उजियारपुर गांव के एक तंबाकू के किसान से मंगलवार की सुबह तंबाकू खरीदी थी। वहीं सातनपुर स्थित एनएच के किनारे खड़ी एक पीकअप भान के चालक को भाड़ा देकर तंबाकू दरभंगा ले जाने के लिए चले थे। रास्ते में सातनपुर चौक के पास धरमकांटा पर वजन करने के बाद पीकअप चालक एवं उनके साथ एक अन्य व्यक्ति और मो. इलियास कुछ दूर आगे बढे कि चालक और उसके साथ एक दूसरे व्यक्ति ने मिलकर उन्हें धक्का देकर गाड़ी से गिरा दिया और चालक तंबाकू लेकर फरार हो गया। इसके बाद उन्होंने स्थानीय थाना में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.