Move to Jagran APP

घर में घुस गैंग रेप की कोशिश, बचाने आए पति का किया ये हाल ...जानिए

समस्तीपुर के वारिसनगर में घर में घुसकर एक युवती से गैंग रेप की कोशिश की गई। इस दौरान पति जब उसे बचाने आया तो उसे चाकू मारकर अपराधी भाग गए।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 10:35 PM (IST)
घर में घुस गैंग रेप की कोशिश, बचाने आए पति का किया ये हाल ...जानिए

समस्तीपुर [जेएनएन]। अपराधियों ने जबरन घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर वहां पहुंचे उसका पति अजित कुमार अकेले ही उनसे भिड़ गया। इस बीच जब आसपास के लोग जुटने लगे तो अपराधी पति को चाकू मारकर भाग गए। घटना समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर में देर रात हुई। घायल की इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार देर रात गांव का अमरजीत कुमार अपने साथियों के साथ अजित के घर में घुस गया और उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। शोर मचाने पर अजित पहुंचा तो अपराधियों ने उसके सिर पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद अपराधी भाग निकले।

पार्क में प्रेमी के साथ पकड़ी गई पुलिसवाले की बेटी, बोली- बालिग हूं मैं

समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती अजित ने बताया कि चार महीने पूर्व भी आरोपी अमरजीत ने उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी की थी। इसकी एफआइआर वारिसनगर थाना में दर्ज है।

बिहार : जदयू नेता की कार से विदेशी शराब बरामद, तीन गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.